पालनपुर : विवाहिता की खुदकुशी के बाद पिता ने करवाई शिकायत; पुलिसकर्मी जबरन रिश्ते का डालता था दबाव

कांस्टेबल द्वारा संबंध बनाने के दबाव में आकार सेलिंग पंखे से लटक कर दी जान

पालनपुर: साबरकांठा जिले के खेड़ब्रह्म में एक कांस्टेबल को एक 42 वर्षीय महिला को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में पकड़ा गया है। दरअसल अर्धेक्ता गर्ल्स कॉलेज हॉस्टल में वार्डन के रूप में काम करने वाली एक महिला सुकृति मकवाना ने 4 मार्च को सीलिंग फैन से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और इसके लिए एक कांस्टेबल को जिम्मेदार माना जा रहा है।
तीन बच्चों की माँ है सुकृति
जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाली सुकृति तीन बच्चों की माँ है और बीते 6 सालों से बनासकांठा के पालनपुर में भारतीय जीवन बीमा निगम में एक विकास अधिकारी के रूप में काम करने वाले अपने पति अश्विन तरल से अलग होकर अपने पिता के साथ ही खेड़ब्रह्म में रहती थी।
महिला के पति ने दर्ज करवाई शिकायत
इस मामले में पहले तो पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी। इसके बाद सोमवार को मृतक के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बेटी ने अपने आप आत्महत्या नहीं की, बल्कि अहमदाबाद में कांस्टेबल के रूप में काम कर रहे विवेक बंबाड़िया जो की मूल रूप से साबरकांठा में रहता है उसने सुकृति को आत्महत्या जैसा कठोर कदम उठाने के लिए मजबूर किया।
आपको बता दें कि सुकृति के पिता ने विवेक बंबाड़िया पर आरोप लगाया कि वो पिछले कई सालों से सुकृति को संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था। इससे सुकृति बहुत परेशान और उदास रहती थी और आखिरकार उसने अपना जीवन समाप्त कर लिया। इस मामले में इडर के डिप्टी एसपी दिनेश चौहान ने कहा कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत एफआईआर दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।
Tags: 0