साढे तीन साल की बच्ची के हत्यारे और माँ का हो गया आमना-सामना

हत्यारे और पुत्री की माता का आमनासामना होने से परिस्थिति हुई तंग, लेकिन पुलिस ने संभाल लिया

दादरा नगर हवेली के नरोली में साढे तीन वर्षीय मासूम बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या के मामले में आरोपी को गत रोज सिविल हॉस्पिटल में मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया था। जहां की उसके सामने बच्ची की मां आ गई। उस दौरान परिस्थिति बहुत ही तंग बन गई थी। हालांकि पुलिस प्रशासन की व्यवस्था के कारण कुछ देर में सब कुछ सामान्य हो गया। 
पुत्री की हत्या के बाद पिता ने आहत होकर की ख़ुदकुशी 
संघ प्रदेश दादरा नगर हवेली के नरोली गांव में घर के पास खेल रही साढे तीन साल की बच्ची को उठाकर ले गया और बलात्कार करके उसकी हत्या कर दी। इस घटना में कुछ देर के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। जांच पड़ताल के दौरान जब बच्ची की हत्या की जानकारी सामने आई तब पिता ने भी दुख में फ़िनाइल पीकर अपनी जान दे दी। इस इस घटना में पिता और पुत्री दोनों की मौत हो गई थी। 
आरोपी को भी चेकिंग के लिए लाया गया था
अपने पति और पुत्री की एक साथ विदाई से महिला भी आहत हो गई थी। तबीयत बिगड़ने के कारण महिला को इलाज के लिए नरोली की सरकारी अस्पताल के बाद अधिक इलाज के लिए सेलवास की विनोभाभावे अस्पताल में ले जया गया था। सोमवार को जब पुलिस आरोपी संतोष रजत बिट्टू को मेडिकल चेकअप के लिए ले जा रही थी। तब बच्ची और अपने पति को गंवा देने वाली लाचार पत्नी का आमना- सामना हो गया। इस दौरान हॉस्पिटल का वातावरण बहुत ही तंग हो गया था। हालांकि पुलिस ने व्यवस्था बनाए रखी।
Tags: