सूरत : अठवालाइन्स में कॉलेज के बाहर स्ट्रीट फूड पर नगर निगम और पुलिस की संयुक्त जांच

खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता के साथ स्ट्रीट फूड में नशीले पदार्थ की भी जांच

सूरत : अठवालाइन्स में कॉलेज के बाहर स्ट्रीट फूड पर नगर निगम और पुलिस की संयुक्त जांच

सूरत शहर के अठवालाइन्स क्षेत्र में गुरुवार को एक अचानक घटना घटी। सूरत नगर निगम के खाद्य विभाग और पुलिस की एसओजी टीम ने मिलकर क्षेत्र में स्थित कॉलेज के बाहर लगे स्ट्रीट फूड स्टॉलों की जांच शुरू कर दी। इस संयुक्त जांच अभियान ने लोगों को खूब चौंका दिया।

सूत्रों के अनुसार, नगर निगम और पुलिस द्वारा खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता के साथ-साथ स्ट्रीट फूड में नशीले पदार्थों की भी जांच की जा रही थी। यह जांच अभियान कुछ समय से बंद था, लेकिन राजकोट गेमज़ोन त्रासदी के बाद इसे फिर से शुरू कर दिया गया है।

आमतौर पर, नगर निगम खाद्य सामग्री बेचने वाले प्रतिष्ठानों पर समय-समय पर जांच करता है और कम गुणवत्ता या मिलावटी खाद्य सामग्री के मामलों में कानूनी कार्रवाई भी करता है।

हालांकि, राजकोट गेमज़ोन हादसे के बाद, नगर निगम ने सीलिंग अभियान पर ध्यान केंद्रित किया और खाद्य पदार्थों की जांच कम हो गई थी।

लेकिन गुरुवार को अठवालाइन्स क्षेत्र में स्थित कॉलेज के बाहर लगे स्ट्रीट फूड स्टॉलों पर नगर निगम और पुलिस की संयुक्त जांच ने लोगों को हैरान कर दिया।

यह जांच अभियान नगर निगम द्वारा खाद्य पदार्थों में मिलावट की जांच करने और पुलिस द्वारा नशीले पदार्थों के इस्तेमाल की संभावना का पता लगाने के लिए चलाया गया था।

Tags: Surat