सूरत : परिवार के 4 सदस्यों की रहस्यमय मौत, बेटे ने अपनी मां, दो मौसियों और एक मौसा को खो दिया

मुकेश बिमार था जिसे देखने के लिए भावनगर से मौसी-मौसा और सूरत में रहने वाली मौसी आई थी 

सूरत : परिवार के 4 सदस्यों की रहस्यमय मौत, बेटे ने अपनी मां, दो मौसियों और एक मौसा को खो दिया

जहांगीरपुरा इलाके के राजहंस रेजीडेंसी में शुक्रवार की रात एक दर्दनाक घटना सामने आई। पांचवीं मंजिल पर फ्लैट नंबर 504 में रहने वाली 62 वर्षीय जशूबेन वाढेर, उनकी 58 वर्षीय बहन शांतुबेन पटेल, 60 वर्षीय बहन गैबेन पटेल और 65 वर्षीय जीजा मनीषभाई पटेल का शव उनके घर में मिला।

जशूबेन के बेटे मुकेश वाढेर ने बताया कि उनकी मां के स्वास्थ्य का हालचाल जानने के लिए भावनगर से उनकी दो मौसी और एक मौसा सूरत आए थे। शुक्रवार रात को सभी ने रात का खाना खाकर सोने चले गए। मुकेश अपनी पत्नी के साथ बगल के फ्लैट में सोने चले गए थे। शनिवार सुबह वह नाश्ता लेकर मां के घर पहुंचे। दरवाजा खोलने पर उन्हें मां और मौसियों की लाशें दिखीं।

पुलिस ने शुरू की जांच, मौत का कारण अभी अज्ञात

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम की मदद से जांच शुरू की। पुलिस को बाथरूम में गीजर चालू हालत में मिला। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने फूड पॉइजनिंग, गीजर गैस से दम घुटने और आत्महत्या सहित सभी पहलुओं से जांच शुरू कर दी है।

मुकेश पर दुखों का पहाड़ टूटा

मुकेश के पिता केशवभाई वाढेर का कोरोना के दौरान निधन हो गया था। जशूबेन बैंक में चपरासी के पद पर कार्यरत थीं और कुछ ही महीनों में रिटायर होने वाली थीं। मुकेश सोसायटी के बाहर नास्ते की लारी चलाते हैं। एक सप्ताह पहले ही उनकी नाक का ऑपरेशन हुआ था।

इस घटना से मुकेश और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उन्होंने अपनी मां, दो मौसी और एक मौसा को खो दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही मौत का कारण स्पष्ट होने की उम्मीद है।

Tags: Surat