सूरत : नशीली दवाओं की खुलेआम बिक्री, मोपेड पर एमडी ड्रग्स बेचने जा रहे तीन लोगों को पकड़ा

3.43 लाख की एमडी नशीली दवाएं जब्त कर ली गईं

सूरत : नशीली दवाओं की खुलेआम बिक्री, मोपेड पर एमडी ड्रग्स बेचने जा रहे तीन लोगों को पकड़ा

सूरत में रांदेर पुलिस टीम ने तीन लोगों को पकड़ा जो मोपेड पर ड्रग्स बेचने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 3.43 लाख कीमत की 34.30 ग्राम मेफेड्रोन ड्रग्स, दो मोपेड और 60 हजार रुपये नकद आदि कुल 6.07 लाख रुपये जब्त किए।

सूरत में रांदेर पुलिस की एक टीम ने आरोपी सुलेमान उर्फ ​​एस.के. को रांदेर के चंद्रशेखर आझाद पुल से गिरफ्तार किया। फारूक करवा ( उम्र 36) , मोहम्मद जाविद उर्फ ​​गुडू मोहम्मद जुबेश शेख ( उम्र 30)  और इजाज अयूब सैयद ( उम्र 36) को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 3.43 लाख का  34.30 ग्राम मेफेड्रोन ड्रग्स, दो मोपेड, 60,200 रुपये नकद, 2 मोबाइल फोन और कुल 6,07,700 रुपये जब्त किए और ड्रग्स की मात्रा की आपूर्ति करने वाले व्यक्ति को वांछित घोषित किया गया।

आरोपीओं ने विलासितापूर्ण जीवन शैली जीने और अपनी सुख-सुविधाओं को पूरा करने के लिए एक-दूसरे की मदद से वांछित आरोपी ने मुंबई महाराष्ट्र में रहने वाले मूसा नामक व्यक्ति से व्हाट्सएप एप्लिकेशन के माध्यम से वर्चुअल मोबाइल नंबर के माध्यम से संपर्क किया। उसके बाद मुंबई सांताकृज के पास जाकर एमडी ड्रग्स खरीदकर सूरत लाकर मोपेड पर नशीली दवाओं की खेप को शहर के विभिन्न इलाकों में ग्राहकों को खुदरा बिक्री करते थे। अब पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले में आगे की जांच कर रही है। काफी समय से ऐसा चल रहा है कि शहर के कुछ इलाकों से कुछ युवक मोपेड पर नशीली दवाईयों की सप्लाई कर रहे हैं।

Tags: Surat