सूरत : अब संसद में गूंजेगी व्यापारियों की आवाज

जीएसटी के साथ-साथ एमएसएमई और एफएसएसएआई (FSSAI) के मुद्दे भी जल्द सुलझने की उम्मीद

सूरत : अब संसद में गूंजेगी व्यापारियों की आवाज

लोकसभा चुनाव-2024 सम्पन्न होने के साथ ही चुनाव परिणाम भी आ चुके हैं। इस चुनाव में व्यापारिक संस्था कान्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय महासचिव 
प्रवीण खंडेलवाल को दिल्ली के चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनती पार्टी की ओर से प्रत्याशी घोषित किया गया था। उनके भव्य विजय पर गुजरात के व्यापारियों में हर्ष व्याप्त है।

कैट के गुजरात चैप्टर के प्रमुख प्रमोद भगत ने बताया कि गुजरात के व्यापारी चांदनी चौक के लिए प्रवीण खंडेलवाल को उम्मीदवार के रूप में चुनने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हैं। कैट के राष्ट्रीय महासचिव एवं भारतीय जनता पार्टी के चांदनी चौक प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल ने हाई प्रोफाइल सीट पर भारी बहुमत से जीत हासिल की है।

चांदनी चौक में 10 विधानसभा क्षेत्र हैं, जिसमें 8 विधायक आप पार्टी के हैं। जबकि एक विधायक कांग्रेस का है और एक विधायक बीजेपी का है। आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन के कारण इस सीट कांग्रेस के प्रत्याशी जय प्रकाश अग्रवाल चुनाव मैदान में थे। जय प्रकाश अग्रवाल जो 3 बार सांसद रहे हैं।  4 जून को चुनाव परिणाम आया तो जय प्रकाश अग्रवाल को 427171 वोट और प्रवीण खंडेलवाल को 516496 वोट मिले। जिससे 89325 वोटों की बढ़त के साथ प्रवीणभाई खंडेलवाल चांदनी चौक सीट से जीत दर्ज की।  उन्होंने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि व्यापारी अग्रणी प्रवीण खंडेलवाल के जीत से गुजरात के व्यापारियों में खुशी फैल गई है। हमें उम्मीद है कि जीएसटी के साथ-साथ एमएसएमई और एफएसएसएआई (FSSAI) के मुद्दे भी जल्द सुलझ जाएंगे।   

Tags: Surat