सूरत : एसएमए ने समाधान करवाकर एक करोड़ 21 लाख की राशि व्यापारी भाइयों को दिलवाई 

मई महीने में आए आवेदन पत्रों में से 60 प्रतिशत का हुआ समाधान 

सूरत : एसएमए ने समाधान करवाकर एक करोड़ 21 लाख की राशि व्यापारी भाइयों को दिलवाई 

सूरत मर्केंटाइल एसोसिएशन की 173वीं नियमित साप्ताहिक समस्या समाधान मीटिंग का आयोजन व्यापारी भाईयों की निःस्वार्थ सेवा में 02 जून 2024 रविवार को प्रातःकाल 9.30 से 10.30  बजे तक माहेश्वरी भवन,बोर्ड रुम पहला माला सीटी लाइट के प्रांगण में "एसएमए" प्रमुख नरेन्द्र साबू व उनकी पूरी पंच पैनल एवं कोर कमेटी टीम की अगुवाई में आयोजित की गई। इस सप्ताह की मीटिंग में 114 व्यापारी भाईयों की सादर उपस्थिति रही और 34 आवेदन पत्र समस्या समाधान हेतु पर सुनवाई हुई, जिसमें से 2 आवेदन का समाधान तुरंत बातचीत द्वारा किया तथा  बकाया आवेदन मामलें पंच पैनल एवं  लीगल टीम को सौंप दिये गये हैं, जो कि समयानुसार समाधान प्रक्रिया में आ जायेंगे। 

मीटिंग में सर्वप्रथम संगठन की कोर कमेटी के सदस्य संजय अग्रवाल की माता जी के स्वर्गवास पर 2 मिनट की मौन श्रद्धांजलि दी गई। गत मई महीने का लेखा-जोखा बताया गया, जिसमें 125 आवेदन पत्र आए जिसमें से 60 प्रतिशत आवेदन पत्र का समाधान करवा कर एक करोड़ 21 लाख रुपए की बड़ी रकम व्यापारी भाइयों को दिलवाई गई। इस संदर्भ में मार्केट के 10 व्यापारियों ने आकर संगठन का धन्यवाद किया।

मीटिंग में "एस एम ए" परिवार के अशोक गोयल, राजीव उमर, महेश पाटोदिया, राजकुमार चिरानिया, हरबंस लाल अरोडा, श्रीमति बिमला देवी साबू, दुर्गेश टिबडेवाल, मनोज अग्रवाल, राजेश गुरनानी, रामकिशोर बजाज,संदीप गुप्ता, केवल भाई असीजा, अरविंद जैन, किशोर भाई गोपलानी आदि सदस्यों की सादर उपस्थिति रही। मीटिंग का समापन स्वादिष्ट शानदार अल्पाहार किशोर भाई गोपलानी के सौजन्य के साथ सम्पन्न हुआ।

उच्चतम व्यापारिक सफलता के लिए व्यापारी भाइयों को अपना ध्यान एक जगह फोकस करना चाहिए  D02062024-10

संगठन द्वारा आयोजित साप्ताहिक सेमिनार अतिथि कार्यक्रम के अन्तर्गत मीटिंग के प्रथम अतिथि हितेश भाई गजेरा को सादर आमंत्रित किया गया। आप टॉप डाइड रैपियर लूम द्वारा  निर्मित माल के बहुत बड़े उत्पादक है। जैकार्ड की आइटम में 1,000 से 3,000 रुपये की आइटम के बड़े निर्माता है। BK-THAVKI  ब्रांड के नाम से आप पूरे देश में प्रसिद्ध हैं। 

आपने अपने उद्बोधन में बताया कि उच्चतम व्यापारिक सफलता के लिए  व्यापारी भाइयों को अपना ध्यान एक जगह फोकस करना चाहिए, जिससे उन्हें सफलता मिलने में आसानी होगी। लक्ष्य आप निश्चित करेंगे तो ही उसको आप प्राप्त कर सकते हैं।

एसएमए का सहयोग लेकर व्यापारी भाई अपने व्यापार को सुरक्षित तरीके से आगे बढ़ाएं : नरेंद्र साबू

 अंत में अपने अध्यक्षीय संबोधन में प्रमुख नरेंद्र साबू जी ने बताया कि सूरत मर्केंटाइल एसोसिएशन गत 4 वर्षों से लगातार हर सप्ताह व्यापारिक समाधान साप्ताहिक मीटिंग कर रहा है जो अपने आप में एक कीर्तिमान है। व्यापारी भाइयों को तकलीफें और समस्याएं बताने का एक सोशल प्लेटफॉर्म दिया जाता है और उनका समाधान भी कराया जाता है। 
आपने बताया कमाई के रास्ते बहुत लिमिटेड हो गए हैं और ठगी और चीटिंग व्यापक स्तर पर बढ़ रही है। व्यापारी भाइयों को सावधान रहना चाहिए। सूरत मर्केंटाइल एसोसिएशन का सहयोग लेकर अपने व्यापार को सुरक्षित तरीके से बढ़ाना चाहिए।
 

उन्होंने सम्पूर्ण विश्वास दिलाया कि सूरत मर्केंटाइल एसोसिएशन  अगर आपकी रकम सूरत में कहीं पर भी किसी ने रोक रखी है तो संगठन पूरा प्रयास करवा कर आपको रकम दिलवाएगा। उन्होंने बताया संगठन की मीटिंग में हर सप्ताह टेक्सटाइल से जुड़े हुए बड़े उद्योगपति, बड़े एजेंट, व्यापारी, बड़े डॉक्टर, बड़े वकील, एवं  वित्तीय सलाहकार भाई लोगों की सेवा ली जाती है, जिससे आपका व्यापार सुरक्षित और निरंतर वृद्धि करें। आप लोग अपने साथ अपनी नई पीढ़ी को भी संगठन की मीटिंग में लाएं। 

Tags: Surat