वडोदरा में एक्सप्रेस-वे पर घंटेभर में दो हादसे, दंपति की मौत, 10 जख्मी

दंपति की पहचान करने के साथ उनके दाहोद स्थित परिजनों को सूचना दी गई है

वडोदरा में एक्सप्रेस-वे पर घंटेभर में दो हादसे, दंपति की मौत, 10 जख्मी

वडोदरा, 01 जून (हि.स.)। अहमदाबाद-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर वडोदरा के समीप शनिवार को एक घंटे के अंदर हुए दो सड़क हादसों में दंपति की मौत हो गई, जबकि कम से कम 10 लोग घायल हो गए।

ट्रैफिक एसपी जेआई वसावा ने बताया कि शनिवार सुबह अहमदाबाद-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर वडोदरा के समीप आजवा चौराहे के पास सूरत से अहमदाबाद की ओर एक दंपति अपने दो बच्चों के साथ बाइक से जा रहा था। इस दौरान अज्ञात वाहन ने दंपति को चपेट में ले लिया, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। दोनों बच्चों को चोट लगी है, जिसके बाद उन्हें वडोदरा के सयाजी हॉस्पिटल ले जाया गया है। दंपति की पहचान करने के साथ उनके दाहोद स्थित परिजनों को सूचना दी गई है।

इस हादसे के घंटेभर के अंदर एक दूसरा हादसा भी हुआ। एक मालवाहक के चालक ने वाहन को सड़क पर ही खड़ा कर दिया। इससे राजस्थान से सूरत की ओर जा रही लक्जरी बस मालवाहक से टकरा गई। टक्कर के बाद बस असंतुलित होकर डिवाइडर पार करते हुए सामने स्टूडियो से जा टकराई। बस में सवार अधिकांश यात्री नींद में थे, जिसके कारण कम से कम 8 यात्री घायल हो गए हैं। पाणीगेट फायर स्टेशन के ऑफिसर अमित चौधरी ने बताया कि घटना का कॉल सुबह आया। हादसे में बस के यात्री सुरक्षित हैं। कुछ लोगों को हल्की-फुल्की चोटें लगी हैं। स्लीपर बस राजस्थान से सूरत की ओर जा रही थी। माल वाहक वाहन को सड़क से हटाया गया। बस के आगे के शीशे को तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया।

Tags: Vadodara