सूरत : बारडोली -धुलिया हायवे पर टमाटर से भरा टेम्पो पलटने से 3 की मौत, 7 घायल

टेम्पो के चालक ने स्टेयरिंग पर नियंत्रण खो दिया जिससे टेम्पो पलट गया

सूरत  : बारडोली -धुलिया हायवे पर टमाटर से भरा टेम्पो पलटने से 3 की मौत, 7 घायल

सूरत जिले के बारडोली के पास से गुजरने वाले धुलिया हायवे पर किक्वाड गांव के बाहरी इलाके में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। महाराष्ट्र से टमाटर लादकर आ रहा एक टेम्पो किक्वाड गांव की सीमा पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। टेम्पो के चालक ने स्टेयरिंग पर नियंत्रण खो दिया, जिससे टेम्पो पलट गया। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 अन्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे का कारण:

पुलिस के अनुसार, टेम्पो चालक ने स्टेयरिंग पर नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण टेम्पो पलट गया। टेम्पो में भारी मात्रा में टमाटर के कैरेट भरे हुए थे। टेम्पो पलटते समय कैरेट के नीचे कुल दस लोग दब गए।

मृतकों और घायलों की पहचान:

मृतकों की पहचान पिंटू पीराजी पवार (40), भावसा पांडु माली (40) और सोनू एकता पाटिल (35) के रूप में हुई है। सभी मृतक महाराष्ट्र के नासिक जिले के सतना तहसील के खामताने गांव के रहने वाले थे। घायलों में तुलसीराम चिंतामणि सोनवने (35), संतोषभाई खुलजीभाई पवार (40), बाबाजी कंकुवा पँवार (30), आकाशभाई भरव माली (30), कृष्णा सुरेशभाई पवार (12), राकेशभाई मंछाराम बोरसे (35) और राजेंद्र दुबला ताडीस (48) शामिल हैं। सभी घायल भी महाराष्ट्र के नासिक जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस जांच:

बारडोली पुलिस ने इस हादसे की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हादसे का कारण क्या था।

यह हादसा सड़क सुरक्षा के प्रति लापरवाही का एक ज्वलंत उदाहरण है। लोगों को सड़क पर गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतनी चाहिए और तेज गति से गाड़ी नहीं चलानी चाहिए।

Tags: Surat