सूरत : फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवती को किया ब्लैकमेल

धमकी देकर जबरन कोर्ट मैरिज फॉर्म पर हस्ताक्षर कराने वाला आरोपी गिरफ्तार

सूरत : फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवती को किया ब्लैकमेल

कतारगाम इलाके में रहने वाले एक रत्नकलाकार की 22 वर्षीय बेटी को इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती करना भारी पड़ गया। आरोपी युवक ने उसे धमकी दी कि यदि वह कोर्ट मैरिज फॉर्म पर हस्ताक्षर नहीं करती है तो उसकी तस्वीरें वायरल कर देगा। डर के मारे युवती ने फॉर्म पर हस्ताक्षर कर दिए। इसके बाद आरोपी ने उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने दी जानकारी:

कतारगाम पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि मूल रूप से अमरेली जिले के रहने वाले एक रत्नकलाकार की 22 वर्षीय बेटी प्रिंसी (बदला हुआ नाम) की डेढ़ साल पहले इंस्टाग्राम पर रत्नकलाकार जतिन किशोर गजेरा से दोस्ती हुई थी। दोनों एक-दूसरे से मोबाइल पर बात करते थे। इसी बीच जतिन ने प्रिंसी को अपनी तस्वीरें भेजने के लिए कहा। प्रिंसी ने मना कर दिया, लेकिन जतिन ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया और उसे परेशान करने लगा।

आरोपी ने दी धमकी:

जतिन ने प्रिंसी को वराछा के कामनाथ महादेव मंदिर में बुलाया और कोर्ट मैरिज फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा। प्रिंसी ने मना कर दिया तो जतिन ने उसकी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी। उसने यह भी कहा कि "मैं फेनिल का भाई हूं। अगर तुमने मुझसे शादी नहीं की तो मैं तुम्हें ग्रिस्मा की तरह मार डालूंगा।"

डरी हुई युवती ने की शिकायत:

डर के मारे प्रिंसी ने जतिन के कहे अनुसार वकील के ऑफिस गई और कोर्ट मैरिज फॉर्म पर हस्ताक्षर कर दिए। जतिन ने उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं। इसके बाद प्रिंसी ने अपने चाचा को पूरी बात बताई और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी जतिन किशोर गजेरा को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags: Surat