सूरत : नवसारी के दांडी समुद्र में राजस्थानी परिवार के 7 लोग डूबे, 3 को बचाया गया, 4 लापता

3 सदस्यों को होम गार्ड और स्थानीय लोगों ने बचाया, 4 सदस्यों की तलाश जारी

सूरत : नवसारी के दांडी समुद्र में राजस्थानी परिवार के 7 लोग डूबे, 3 को बचाया गया, 4 लापता

नवसारी के प्रसिद्ध दांडी समुद्र में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। नवातलाव गांव के एक राजस्थानी परिवार के 7 सदस्य समुद्र में डूब गए। होम गार्ड और स्थानीय लोगों ने 3 सदस्यों को बचा लिया, लेकिन 4 सदस्य अभी भी लापता हैं। जलालपोर पुलिस, स्थानीय तैराकों और होम गार्ड की टीम लापता सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है।

परिवार नहाने के लिए उतरा था समुद्र में

जानकारी के अनुसार, नवातलाव गांव का यह राजस्थानी परिवार रविवार को दांडी समुद्र तट पर घूमने आया था। दोपहर के समय सभी लोग नहाने के लिए समुद्र में उतरे। कुछ देर बाद ही परिवार के 7 सदस्य गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे।

3 को बचाया गया, 4 लापता

इस हादसे को देखते ही आसपास मौजूद लोगों और ड्यूटी पर तैनात होम गार्ड के जवानों ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। 3 सदस्यों को बचाकर सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन 4 सदस्य लापता हो गए।

लापता सदस्यों की तलाश जारी

सूचना मिलते ही जलालपोर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय तैराकों और होम गार्ड की मदद से लापता सदस्यों की तलाश शुरू कर दी। देर शाम तक तलाश जारी रहने के बावजूद 4 सदस्यों का कोई पता नहीं चल पाया है।

लापता सदस्यों के नाम:

  • तरूणी दुर्गा (17 वर्ष), लोचड़ा गांव, भीलवाड़ा, राजस्थान
  • युवराज (20 वर्ष), लोचड़ा गांव, भीलवाड़ा, राजस्थान
  • देशराज (15 वर्ष), लोचड़ा गांव, भीलवाड़ा, राजस्थान
  • सुशीलाबेन (38 वर्ष), नवा तलाव गांव, नवसारी

पुलिस ने पर्यटकों से सावधानी बरतने की अपील की है।

गर्मी के मौसम में समुद्र में नहाने जाते समय विशेष सावधानी बरतनी चाहिए। खासकर, गहरे पानी में जाने से बचना चाहिए। यदि आप तैरना नहीं जानते हैं तो अकेले समुद्र में न जाएं। बच्चों पर भी हमेशा नजर रखें।

Tags: Surat