सूरत  : रघुकुल समाधान कमेटी ने की मतदान जागृति एवं भुगतान में देर की समस्या पर चर्चा 

भुगतान देर से करने वाले व्यापारी के साथ व्यापार नहीं करने पर बनी सहमति 

सूरत  : रघुकुल समाधान कमेटी ने की मतदान जागृति एवं भुगतान में देर की समस्या पर चर्चा 

व्यापार के साथ-साथ राष्ट्र निर्माण में भागीदारी के लिए लोकतंत्र के महापर्व पर 7 मई को अधिक से अधिक मतदान हो सके इसके लिए रघुकुल टैक्सटाइल मार्केट समाधान कमेटी और टेक्सटाईल युवा ब्रिगेड के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार 4 मई 2024 को रघुकुल टैक्सटाइल मार्केट के बोर्ड रूम में मतदान जागृति हेतु चर्चा आयोजित की गई।

लोकतंत्र के महापर्व पर अधिक संख्या में व्यापारी भाई अपने सभी कर्मचारी भाइयों के साथ मतदान के दिन सुबह 7:00 बजे से बूथ  पर पहुंचे एवं वरिष्ठ लोगों को किसी सवारी से साथ लेकर जाएं और महिलाएं मतदान करने के बाद ही घर में भोजन इत्यादि बनाने का निर्धारण करें। इस तरह की चर्चा कर सभी से अपील की गई कि बूथ पर सुबह पहले ही मतदान करने के लिए पहुंचे और सुबह मतदान में भाग लेकर राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दें। 

इसके अलावा चर्चा के मुख्य बिंदुओं में व्यापारी भाइयों ने  भुगतान में देर के विषय पर भी गहरा चिंतन किया। बैठक में भुगतान में देर की समस्या पर चर्चा करते हुए ऐसे व्यापारियों पर जो भुगतान में देर कर व्यापार करते हैं उनके साथ भविष्य में व्यापार नहीं करने पर विचार किया गया। कई व्यापारियों की समस्याओं का निपटारा भी किया गया। मीटिंग में रघुकुल मार्केट के अध्यक्ष श्रवण मेंगोतिया, राजीव ओमर, संतोष अग्रवाल, दुर्गेश टिबरेवाल, टेक्सटाईल युवा ब्रिगेड के अध्यक्ष ललित शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Tags: Surat