सूरत : छोटूभाई पाटिल का 61वां जन्मदिन सिविल अस्पताल में मरीजों के साथ मनाया गया

नए सिविल अस्पताल में मरीजों की सुविधा के लिए नवी सिविल को 5 व्हीलचेयर और 3 ट्राइसाइकिलें भेंट

सूरत : छोटूभाई पाटिल का 61वां जन्मदिन सिविल अस्पताल में मरीजों के साथ मनाया गया

 

पूर्व रेलवे पीएसी सदस्य एवं पूर्व नगर सेवक छोटूभाई पाटिल का 61वां जन्मदिन आज नया सिविल अस्पताल में मरीजों के साथ मनाया गया। इस अवसर पर, उन्होंने मरीजों को एक फुट किट के साथ एक ट्राइसाइकिल और मरीजों की सुविधा के लिए 5 व्हीलचेयर और सफाईकर्मियों को एक साड़ी भेंट की।

कैंसर मरीजों और अन्य रोगियों को सहायता

छोटूभाई पाटिल ने कैंसर विभाग और सिविल अस्पताल के 1000 से अधिक मरीजों को फीट किट वितरित किए। उन्होंने कैंसर अस्पताल के लिए 25,000 रुपये का दान भी दिया।

रक्तदान शिविर और स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन

छोटूभाई पाटिल जरूरतमंदों की मदद करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। यदि किसी मरीज को आपातकालीन स्थिति में रक्त की आवश्यकता होती है, तो वे समाज के रक्तदाताओं से तुरंत संपर्क करते हैं और 24x7 घंटे जरूरतमंदों की सेवा करते हैं।

वे नियमित रूप से रक्तदान शिविर आयोजित करते हैं और समय-समय पर चिकित्सा शिविर और नेत्र शिविर का आयोजन कर लोगों के स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए भी काम करते हैं।

अन्य गणमान्य उपस्थित

इस अवसर पर न्यू सिविल गुजरात नर्सिंग काउंसिल के उपाध्यक्ष इकबाल कड़ीवाला, लायंस कैंसर के अध्यक्ष अशोकभाई कानूनगो, भरतभाई शाह रोजी ग्रुप, डॉ. दीनानाथ महाजन, नगर प्राथमिक शिक्षा समिति अध्यक्ष राजेंद्र कपाड़िया, डॉ. रोशनी जरीवाला सहित कैंसर विभाग के मेडिकल स्टाफ और नर्सिंग स्टाफ मौजूद रहे।

Tags: Surat