सूरत : एसडीसीए की सीनियर टीम और अंडर-23 टीम ने शानदार जीत के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश किया

इंटर डिस्ट्रिक्ट लीग मैच के तीसरे राउंड में सूरत के बल्लेबाजों और तेज गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन जारी रहा

सूरत : एसडीसीए की सीनियर टीम और अंडर-23 टीम ने शानदार जीत के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश किया

सूरत की सीनियर और अंडर-23 टीम ने रिलायंस इंटर डिस्ट्रिक्ट मल्टी डे टूर्नामेंट में शानदार जीत हासिल कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया
सूरत: रिलायंस इंटर डिस्ट्रिक्ट मल्टी डे टूर्नामेंट के तीसरे राउंड में सूरत की सीनियर और अंडर-23 टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। सीनियर टीम ने खेड़ा के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 420 रन बनाए, जिसके जवाब में खेड़ा की टीम 417 रन पर ऑल आउट हो गई। सूरत ने पहली पारी की बढ़त के आधार पर मैच जीत लिया।

सीनियर टीम का शानदार प्रदर्शन:

सूरत के कप्तान आर्य देसाई ने लगातार दूसरा शतक जमाते हुए 172 रन बनाए। लक्ष्य कोचर ने भी 136 रनों की शानदार पारी खेली। सेनिल जसोलिया ने 4 विकेट लेकर खेड़ा के गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर दिया।

अंडर-23 टीम ने भी दर्ज की जीत:

सूरत की अंडर-23 टीम ने भी खेड़ा के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। पवित्रा पटेल ने 95 रन और यश देसाई ने 65 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। निर्मल प्रजापति ने 3 विकेट लेकर खेड़ा के बल्लेबाजों को संघर्ष करने पर मजबूर कर दिया।

दोनों टीमों का सेमीफाइनल में मुकाबला:

सीनियर और अंडर-23 टीम दोनों का ही सेमीफाइनल में मुकाबला होगा। सीनियर टीम का सेमीफाइनल मैच 18 अप्रैल से नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला जाएगा, जबकि अंडर-23 टीम का सेमीफाइनल मैच शास्त्री मैदान, आनंद में खेला जाएगा।

यह जीत दोनों टीमों के लिए टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।