सूरत : भीडभाड वाले भागल क्षेत्र में चल रहे वेश्यालय का भंडाफोड़, छह दलाल और चार ग्राहक गिरफ्तार

वेश्यालय चलानेवाले और ग्राहकों को वेश्यालय तक लानेवाले दलालो तथा ग्राहकों को पकड़ा गया

सूरत : भीडभाड वाले भागल क्षेत्र में चल रहे वेश्यालय का भंडाफोड़, छह दलाल और चार ग्राहक गिरफ्तार

सूरत के पुराने शहर भागल की सब्जी मंडी के पास एक घर में चल रहे वेश्याल में एक डमी ग्राहक के पास निरीक्षण के लिए भेजकर भंडाफोड किया गया। पुलिस की छापेमारी के दौरान मैनेजर, छह दलाल और चार ग्राहकों को गिरफ्तार किया गयाष महिला अपराध निरोधक शाखा ने तीनों महिलाओं को मुक्त कराया और 12 हजार रुपये नकद, 85 हजार रुपये कीमत के 17 मोबाइल फोन, 25 अतिरिक्त कंडोम और दो पैकेट कंडोम समेत कुल 97 हजार रुपये जब्त किये।

प्राप्त जानकारी के आधार पर भागल चौराहे के पास सब्जी मंडी के भरतनिवास में वेश्यालय हलचल है। इस प्रकार की गुप्त जानकारी मिलने पर पुलिस ने  डमी ग्राहक भेजकर कल दोपहर भरत आवास की तीसरी मंजिल पर छापा मारा। वहां से मैनेजर जिगर गांधी के अलावा दो दलाल विक्की उर्फ ​​अमित और शेखर सालुंके को गिरफ्तार किया। इसके अलवा ग्राहकों से संपर्क कर वेश्यलाय तक लानेवाले दलाल खिरोदकुमार उर्फ ​​राकेश, संजय कुमार पटेल, रबुलमंडल अलीमंडल, नूर मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया। वेश्यलय में आए ग्राहक मानव बलर, जगदीश पादरिया, रवि बलर, हीरालाल मिश्रा को भी गिरफ्तार किया। 

चार दलाल वेश्यालय में आने वाले ग्राहकों को व्हाट्सएप पर लालाना की तस्वीरें भेजते थे। महिला अपराध निवारण शाखा को उनके मोबाइल फोन से अलग-अलग लालाना की तस्वीरें भी मिलीं।

Tags: Surat