सूरत : रूपाला विवाद, विरोध प्रदर्शन के बीच स्नेह मिलन समारोह का आयोजन

सूरत में मोटा वराछ गोपीन गांव में 7 अप्रैल को स्नेह मिलन समारोह में रुपाला उपस्थित रहेंगे

सूरत : रूपाला विवाद, विरोध प्रदर्शन के बीच स्नेह मिलन समारोह का आयोजन

लोकसभा चुनाव के बीच, गुजरात में राजकोट सीट से बीजेपी उम्मीदवार परषोत्तम रूपाला के विवादित बयान से पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। क्षत्रिय समाज रूपाला की उम्मीदवारी वापस लेने की मांग कर रहा है। इस बीच, रूपाला के समर्थन में सूरत समेत कई जगहों पर स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया गया है।

सूरत में 7 अप्रैल को स्नेह मिलन:

सूरत के पास कामरेज तालुका पंचायत के सत्ताधारी दल के नेता के नाम पर 7 अप्रैल को मोटा वराछा के गोपीन गांव में एक स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस समारोह में परषोत्तम रूपाला मौजूद रहेंगे। इस समारोह में राजकोट, पदधारी, टंकारा, मोरबी, वांकानेर, जसदान, आटकोट, विंचिया, कोटडा, सांगाणी, लोधिका के लोग शामिल होंगे।

विवाद बना मुद्दा:

रूपाला ने क्षत्रिय समाज के लिए अपमानजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद क्षत्रिय समाज उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रहा है। रूपाला ने माफी मांगी, लेकिन क्षत्रिय समाज उनकी उम्मीदवारी वापस लेने की मांग पर अड़ा है। भाजपा ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वह रूपाला को नहीं बदलेगी।

सोशल मीडिया पर भी प्रचार:

रूपाला के पक्ष और विपक्ष में सोशल मीडिया पर भी प्रचार चल रहा है। भाजपा उम्मीदवार को लेकर विभिन्न समुदायों के पक्ष-विपक्ष से मामला गरमा गया है। ये विवाद कब शांत होगा इसे लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

Tags: Surat