सूरत : केंद्र सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं गरीबों तक पहुंचा रहे हैं समाज सेवक हितेश विश्वकर्मा

श्री बजरंग सेना के 90 हजार सदस्य जुटे हैं अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष की अगुवाई में

सूरत : केंद्र सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं गरीबों तक पहुंचा रहे हैं समाज सेवक हितेश विश्वकर्मा

 केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने गरीब और युवाओं से लेकर हर तबके के लिए योजनाएं चला रही है। तब इन योजनाओं का लाभ गरीबों तक पहुंचाने में श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और समाज सेवक हितेश विश्वकर्मा बड़ी भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने अपना कार्यालय के दरवाजे गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए हमेशा से खुले हैं। 

हितेश विश्वकर्मा ने बताया कि केंद्र सरकार और विभिन्न राज्य सरकारों की ओर से गरीबों के कल्याण के लिए योजनाएं चला रही है। आयुष्यमान भारत, पीएम स्व निधि, उज्ज्वला, मुद्रा योजना समेत युवा के लिए स्टार्ट अप जैसी योजना देश में चलाई जा रही है। लेकिन कई गरीब परिवार जानकारी के अभाव में इन योजनाओं का लाभ पाने से वंचित रह जाते हैं।

श्री बजरंग सेना गरीबों तक इन योजनाओं को पहुंचाने में जुटी हुई है। संगठन के  90 हजार सदस्य सरकार की योजनाओं का जरूरतमंदों को लाभ पहुंचाने में जुटे हैं। हितेश विश्वकर्मा ने बताया कि उनके ऑफिस पर आने वाले हर जरूरतमंद को योग्य मार्गदर्शन दिया जाता है और योजना का लाभार्थी बनाने के लिए पूर्ण रूप से मदद भी की जाती है। अब तक हजारों लोगों को विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलाने में संगठन के सदस्यों ने भूमिका निभाई है।

Tags: Surat PNN