सूरत : चैंबर ऑफ कॉमर्स (एसजीसीसीआई) के उपाध्यक्ष पद का चुनाव 28 अप्रैल को

उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशि निखिल मद्रासी ने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया

सूरत  : चैंबर ऑफ कॉमर्स  (एसजीसीसीआई) के उपाध्यक्ष पद का चुनाव 28 अप्रैल को

 सूरत इंटरनेशनल एग्जीबिशन एंड कन्वेंशन सेंटर, सरसाना में 28 अप्रैल 2024 को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक सूरत चैंबर ऑफ कॉमर्स  (एसजीसीसीआई) के उपाध्यक्ष पद का चुनाव होना है। इस चुनाव में प्रत्याशी निखिल मद्रासी ने चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया।

रविवार को निखिल मद्रासी के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर चैंबर के पूर्व अध्यक्ष बी.एस. अग्रवाल, प्रफुल्ल शाह, अमरनाथ डोरा, भरतभाई गांधी, राजेंद्र चोखावाला, अशोकभाई शाह, पी.एम. शाह, प्रवीणभाई नानावटी, महेंद्रभाई काजीवाला, कमलेशभाई याग्निक, अरविंद कपाड़िया और रोहित मेहता उपस्थित थे। उन्होंने रिबन काटकर और दीप जलाकर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।

कार्यक्रम में सार्वजनिक शिक्षा सोसायटी के अध्यक्ष भरतभाई शाह (छांडयो), सार्वजनिक शिक्षा सोसायटी के प्रथम उपाध्यक्ष आशीषभाई वकील, रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3060 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर इलेक्ट रोटेरियन तुषार शाह, और निखिल मद्रासी के समर्थन में अपनी उम्मीदवारी वापस लेने वाले सी.ए. हार्दिक शाह, मृणाल शुक्ला, जनक पच्चीगर, भद्रेशभाई शाह, सी.ए. संजीव तमाकुवाला और  नितिन भरूचा भी उपस्थित थे। उन्होंने मद्रासी के समर्थन में भाषण भी दिए।

चुनाव रणनीति ऑल प्रदर्शनी समिति के अध्यक्ष बिजल जरीवाला द्वारा प्रस्तुत की गई। आभार प्रदर्शन पूर्व मानद मंत्री भावेश टेलर ने किया।

कार्यक्रम में चैंबर के वरिष्ठ प्रबंध समिति सदस्य हेमन्तभाई देसाई (कोन्सेप्ट सिक्योरीटी), मुस्लिम समुदाय के नेता हबीबभाई उनवाला और अब्दुल अलीम अब्दुल हकीम परफेक्टवाला, संपूर्ण वैष्णव वणिक परिवार के अध्यक्ष दक्षेश शाह, लेडीज विंग की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती ज्योत्सना गुजराती, चैंबर की महिला उद्यमी सेल की सलाहकार श्रीमती स्वाति सेठवाला, वुमन इंडिया चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की पूर्व अध्यक्ष डॉ. रिंकल जरीवाला, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष डॉ. पारुल वडगामा, शहर के अग्रणी चार्टर्ड अकाउंटेंट केयूर सांघवी और अंकुर नानावटी, रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3060 के प्रमुख रोटेरियन नेहलबेन शाह सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी भाषण दिए।

बैठक में शहर के विभिन्न औद्योगिक संगठनों के अलावा विभिन्न जातियों के प्रमुख सदस्यों सहित 250 से अधिक गणमान्य लोगों ने भाग लिया।

मद्रासी ने अपने संबोधन में कहा कि उन्हें 20 से अधिक पूर्व अध्यक्षों का समर्थन प्राप्त है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव जीतने के बाद व्यापारियों के हितों की रक्षा के लिए काम करेंगे।

यह चुनाव चैंबर ऑफ कॉमर्स के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह नए उपाध्यक्ष का चुनाव करेगा। मद्रासी को व्यापारियों का मजबूत समर्थन मिल रहा  है।

Tags: Surat