सूरत : रांदेर और अठवा जोन में दो दिन पानी सप्लाई बंद रहेगी

दो जोन को कल से नहीं मिलेगा पानी,  पानी की पाइपलाइन शिफ्टिंग ऑपरेशन के चलते होगी जलापूर्ति बाधित

सूरत : रांदेर और अठवा जोन में दो दिन पानी सप्लाई बंद रहेगी

सूरत नगर निगम ने घोषणा की है कि रांदेर जोन में वाटर वर्क्स में 420 मिमी व्यास की पानी की लाइन की शिफ्टिंग के कारण 1-2 अप्रैल को दो जोन में पानी की आपूर्ति बंद कर दी जाएगी। रांदेर वाटर वर्क्स में 1420 मिमी व्यास जल लाइन शिफ्ट ऑपरेशन और 600 मिमी व्यास की लाइन 2 के प्रतिस्थापन के कारण रांदेर वाटर वर्क्स के दोनों जल उपचार संयंत्र सोमवार 1 अप्रैल को सुबह 9 बजे से पूरी तरह से बंद रहेंगे। इसलिए मंगलवार, 2 अप्रैल को सुबह 9 बजे तक रांदेर वारिग्रह से आपूर्ति होने वाले सभी क्षेत्रों में पानी की आपूर्ति उपलब्ध नहीं होगी। इसके अलावा 2 तारीख को भी कम दबाव और मध्यम मात्रा में सप्लाई मिलने की संभावना है।

1 अप्रैल को कौन से क्षेत्र होंगे प्रभावित?

पश्चिम (रांदेर) जोन क्षेत्र में एलपी सवाणी रोड के दोनों किनारे, गोराट रोड, पालनपुर पाटिया का आंशिक क्षेत्र, परशुराम गार्डन रांदेर गांव के आसपास का क्षेत्र, पालनपुर गांव आसपास का क्षेत्र, रॉयल प्लैटनियम से गणेश कृपा सोसायटी पालनपुर नहर रोड, जहांगीरपुरा, जहांगीराबाद, उगत कैनाल रोड, गौरवपथ रोड पालनपुर क्षेत्र, कबूतर सर्कल से पाल पाटिया-राजहंस कैंपर्स क्षेत्र, गौरवपथ पाल क्षेत्र मोनार्क से पाल हवेली तक, इस्कॉन मंदिर रोड, पाल गांव, मोरा भागल, रामनगर, भेंसान और आसपास के सभी क्षेत्र इसमें शामिल हैं। पूरे रांदेर जोन क्षेत्र के सोसायटी, कॉलोनियों में सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक पानी की सप्लाई बंद रहेगी।

दक्षिण-पश्चिम (अठवां) जोन क्षेत्र में सिटीलाइट रोड, पिपलोद गांव, उमरा गांव तल, वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय, एस.वी.एन.आई.टी. परिसर और इस क्षेत्र के आसपास की सोसायटी में सुबह 8.30 से 12.30 बजे तक पानी की आपूर्ति बंद रहेगी।

2 अप्रैल को कौन सा क्षेत्र प्रभावित होगा?

दक्षिण-पश्चिम (अठवां) जोन क्षेत्र में अठवागेट, लाल बंगला, घोडदौड रोड, भटार रोड और ‌इस क्षेत्र के आसपास की सोसायटियों में सुबह 5:00 बजे से 8:00 बजे तक पानी की आपूर्ति बंद रहेगी।

पश्चिम (रांदेर) जोन क्षेत्र में पूजा फ्लैट्स से संत तुकाराम विभाग 2 और 6,  पालनपुर क्षेत्र, पाल क्षेत्र, जगडिया चौक से गिरधरनगर तक, और ट्विन टॉवर से सिद्धि विनायक रेजीडेंसी तक सड़क के दोनों ओर, हैप्पी होम्स, एसएमसी आवास आदि से सटे सभी क्षेत्र, पाल-पालनपुर योजना ईएसआर -4 के तहत  सुबह 9 बजे तक क्षेत्र में जलापूर्ति नहीं होगी। अडाजण गांव, अडाजण पाटिया, आनंदमहल रोड, हनीपार्क रोड, जोगाणीनगर, प्राइम आर्केड, पालनपुर पाटिया का आंशिक क्षेत्र, ताड़वाड़ी, पालनपुर जकातनाका और आसपास के सभी क्षेत्रों के बीच विभागीय आधार पर  जोगाणीनगर जल वितरण स्टेशन से सुबह 6.30 से 9.30 बजे तक पानी की आपूर्ति नहीं हो सकेगी। 

Tags: Surat