अखिल भारतीय संयुक्त अधिवक्ता मंच के वैश्विक सम्मेलन में एडवोकेट प्रीति जिग्नेश जोशी सूरत की अध्यक्षता करेंगी

29 मार्च 2024 कोऑल इंडिया ज्वाइंट एडवोकेट फोरम, भारत का वैश्विक सम्मेलन नागपुर, महाराष्ट्र में आयोजित किया जाएगा

अखिल भारतीय संयुक्त अधिवक्ता मंच के वैश्विक सम्मेलन में एडवोकेट प्रीति जिग्नेश जोशी सूरत की अध्यक्षता करेंगी

 29 मार्च 2024 को सुबह 10:30 बजे से शाम 4:30 बजे तक ऑल इंडिया ज्वाइंट एडवोकेट फोरम, भारत का वैश्विक सम्मेलन नागपुर, महाराष्ट्र में आयोजित किया जाएगा। इस सम्मेलन के आयोजक राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट चंद्रकुमार वलेज, महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष विलास राउत, राष्ट्रीय कोर कमेटी सदस्य एडवोकेट सी.एच. शर्मा द्वारा आयोजित किया है।

यह संगठन बुजुर्गों के कल्याण, सम्मान और सुरक्षा के लिए काम करने वाला एक गैर-राजनीतिक संगठन है। मुंबई उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश जेड. ए. हक मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

साथ ही वैश्विक कानूनी समुदाय के कल्याण और हित और बुजुर्गों पर घातक हमलों और झूठी एफआईआर पर भी विचार किया जा रहा है। अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों को ध्यान में रखते हुए एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट बनाने के लिए केंद्र सरकार को विशेष प्रस्ताव दिया जाएगा।

इस कार्यक्रम में सूरत के प्रतिनिधि के रूप में सूरत डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन एडवोकेट प्रीति जिग्नेश जोशी, सदस्य एडवोकेट मनीषा शाह, एडवोकेट शोभनाबेन छापिया सूरत का नेतृत्व करेंगे। इस सम्मेलन में राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र से बड़ी संख्या में बुजुर्ग मौजूद रहेंगे।

Tags: Surat