गुजरात पुलिस के 2 डीवाईएसपी ने बढ़ाया गौरव, जीते स्वर्ण पदक

दोनों पुलिस अधिकारी गुजरात पुलिस बल में पुलिस उपाधीक्षक के पद पर कार्यरत हैं

गुजरात पुलिस के 2 डीवाईएसपी ने बढ़ाया गौरव, जीते स्वर्ण पदक

गुजरात पुलिस के दो डीवाईएसपी ने अखिल भारतीय पुलिस बैडमिंटन चैम्पियनशिप में राज्य को गौरवान्वित किया है। दोनों पुलिस अधिकारियों ने हैदराबाद में आयोजित राष्ट्रीय चैंपियनशिप के फाइनल में स्वर्ण पदक जीता है। दोनों अधिकारियों ने पिछले सीजन की चैंपियन टीम को हराकर गोल्ड मेडल जीता है।  दोनों पुलिस अधिकारियों ने हैदराबाद में खेले गए ऑल इंडिया पुलिस बैडमिंटन चैंपियनशिप टूर्नामेंट में गोल्ड मेडल जीता है। दोनों पुलिस अधिकारी गुजरात पुलिस बल में पुलिस उपाधीक्षक के पद पर कार्यरत हैं।

आनंद के खंभात डिवीजन के डीएसपी एस.बी. कुंपावत और अहमदाबाद मध्यस्थ जेल में कार्यरत डीएसपी जे.एम. यादव ने बैडमिंटन में स्वर्ण पदक जीते हैं। दोनों डीएसपी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद पहुंचे। जहां उन्होंने पिछले सीजन में चैंपियन टीम को हराया। पिछले सीजन में सीआरपीएफ की टीम विजेता रही, जिसके खिलाफ डीएसपी कुंपावत और यादव ने जीत हासिल की है।

इस टूर्नामेंट में देश की कुल 29 टीमों में से विभिन्न राज्यों और अर्धसैनिक बलों के डीजीपी से लेकर कांस्टेबल रैंक तक के पुलिस अधिकारियों ने भाग लिया। जिसमें गुजरात पुलिस टीम के दोनों अधिकारियों ने 45 प्लस वर्ग में पुरुष वर्ग में भाग लेकर स्वर्ण पदक जीता। डीएसपी एसबी कुंपावत और डीएसपी जेएम यादव दोनों पुलिस अधिकारियों को पदक जीतने और गुजरात पुलिस को गौरवान्वित करने के लिए बधाई दी गई।