''जब वी मेट'' के सीक्वल पर यह बोले इम्तियाज अली

फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने टिप्पणी की है

''जब वी मेट'' के सीक्वल पर यह बोले इम्तियाज अली

साल 2007 में रिलीज हुई ''जब वी मेट'' ने फैंस को दीवाना बना दिया था। आज 18 साल बाद भी यह फिल्म दर्शकों का उतना ही मनोरंजन करती है। इस फिल्म में करीना और शाहिद की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। पिछले कुछ दिनों से ''जब वी मेट'' के सीक्वल को लेकर चर्चा हो रही है। फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने टिप्पणी की है।

इम्तियाज अली अपनी फिल्म ''चमकीला'' के कारण चर्चा में हैं। फिल्म ''चमकीला'' के मौके पर दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने ''जब वी मेट'' के सीक्वल को लेकर टिप्पणी की। मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मैं जब वी मेट का सीक्वल नहीं बनाना चाहता क्योंकि मुझे लगता है कि वह फिल्म परफेक्ट है। मैंने इस फिल्म के सीक्वल के बारे में कभी नहीं सोचा है।" इसके साथ ही यह भी साफ कर दिया गया है कि अगर ''जब वी मेट'' का सीक्वल आएगा तो उसमें शाहिद कपूर और करीना कपूर नजर नहीं आएंगे। इम्तियाज अली ने कहा कि ''जब वी मेट 2'' नए कलाकारों के साथ बनाई जाएगी।

अगर ''जब वी मेट'' का सीक्वल बनता है तो गीत और आदित्य के रूप में कौन से कलाकार नजर आएंगे? उनसे ऐसा सवाल पूछा गया। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह गीत के किरदार में परिणीति चोपड़ा और आदित्य के किरदार में दिलजीत दोसांझ को कास्ट करना चाहेंगे। इम्तियाज अली की फिल्म ''चमकीला'' में परिणीति और दिलजीत मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी पर आधारित है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Tags: Bollywood