इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत 20 साल बाद साथ दिखे

यह वीडियो फिल्म निर्माता आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन समारोह का है

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत 20 साल बाद साथ दिखे

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी के बीच का विवाद आखिरकार 20 साल बाद खत्म हो गया है। दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक-दूसरे को गले लगाते और एक-दूसरे के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो फिल्म निर्माता आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन समारोह का है।

इमरान और मल्लिका ने 2004 में रिलीज हुई इरॉटिक थ्रिलर फिल्म ‘मर्डर’ में साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इमरान और मल्लिका शेरावत के बीच झगड़ा हो गया था। तब से ये दोनों एक-दूसरे से बात करने और मिलने से बचते थे। बॉलीवुड की सुपरहिट ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक मल्लिका और इमरान आखिरकार 20 साल बाद एक इवेंट में मिले। दोनों गले मिले और साथ में पोज दिए।

मुंबई में फिल्म निर्माता आनंद पंडित की बेटी की शादी के रिसेप्शन में दोनों कई सालों बाद एक-दूसरे से मिले। मल्लिका गुलाबी रंग की ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि इमरान ने काले रंग का सूट पहना था। जब मल्लिका पोज दे रही थीं तभी इमरान वहां आ गए, दोनों ने एक-दूसरे से बात की, गले मिले और फिर पोज दिए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है।

मंदिरा बेदी के साथ 2021 में एक इंटरव्यू में मल्लिका ने इमरान के साथ अपने झगड़े को बचकाना बताया था। सबसे मज़ेदार बात यह है कि इमरान और मैंने मर्डर के बाद बात नहीं की और अब मुझे लगता है कि यह बचकाना था। शूटिंग और प्रमोशन के दौरान हमारे बीच कुछ गलतफहमी हो गई थी। ऐसे में कहा जा रहा है कि ‘कॉफी विद करण’ में इमरान ने मल्लिका शेरावत को बुरी तरह किस किया था, जिसके बाद काफी बवाल हुआ था।

Tags: Bollywood