'लव सेक्स और धोखा-2' के सेट से मेकर्स ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

फिल्म में एंटरटेनमेंट का डबल डोज देखने मिलने वाला है

'लव सेक्स और धोखा-2' के सेट से मेकर्स ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

‘लव सेक्स और धोखा-2’ की रिलीज की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे मेकर्स दर्शकों को खुद से बांधे रखने में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर ने दर्शकों को एक बिलकुल असली और सच्ची दुनिया से रूबरू कराया है, जिसमें डिजिटल दुनिया में डूबे हुए युवाओं की एक छोटी सी झलक दिखाई गई है। अब मेकर्स ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें सेट की झलक देखी जा सकती है। वीडियो में सोफी चौधरी, मौनी रॉय, अनु मलिक और तुषार कपूर भी नजर आ रहे हैं, जो फिल्म में कैमियो कर रहे हैं।

‘लव सेक्स और धोखा-2’ के मेकर्स ने फिल्म के रिलीज होने के बस कुछ दिन पहले इस बीटीएस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में फिल्म में दिखाए जाने वाले शो के सेट पर सोफी चौधरी को देखा जा सकता है। जहां, जैसे ही लव सेक्स और धोखा के बारे में बात शुरू होती है, सोफी हमें तुषार कपूर के पास ले जाती हैं, और तब तुषार चैलेंज के रूप में नाच को चुनते है और फिर कैमरे के सामने मजेदार डांस कर के दिखाते हैं।

आगे मौनी रॉय की तरफ होस्ट ने अपना रुख किया और उनसे उनके पहले किस और उनके लाइफ में मिले धोखे के बारे में पूछा। आखिर में वह अनु मलिक के पास गई और उनसे उनकी प्रेरणा और प्यार में कभी मिले धोखे के बारे में सवाल किया। सेट पर जिस तरह की मस्ती बीटीएस वीडियो में देखा जा सकता है, इससे यह पक्का है कि फिल्म में एंटरटेनमेंट का डबल डोज देखने मिलने वाला है।

दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है। फिल्म को एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है और निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है। यह फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Tags: Bollywood