सलमान खान के घर पर गोलियां चलाने के दोनों आरोपितों की पुलिस कस्टडी 29 अप्रैल तक बढ़ी

आरोपितों का खुलासा, सलमान खान के आवास पर 40 गोलियां चलाने का मिला था आदेश

सलमान खान के घर पर गोलियां चलाने के दोनों आरोपितों की पुलिस कस्टडी 29 अप्रैल तक बढ़ी

मुंबई, 25 अप्रैल (हि.स.)। फिल्म अभिनेता सलमान खान के आवास पर 40 गोलियां चलाने का आदेश दिया गया था। यह खुलासा आरोपितों ने पुलिस जांच के दौरान किया है। उधर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने गुरुवार को दोनों आरोपितों की पुलिस कस्टडी 29 अप्रैल तक बढ़ाने का आदेश दिया है।

सलमान खान के आवास पर हवाई फायरिंग मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपितों की पुलिस कस्टडी आज समाप्त हो रही थी। इसी वजह से मुंबई पुलिस की टीम ने दोनों आरोपितों को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया। पुलिस की ओर से कोर्ट को बताया गया कि आरोपितों ने जांच के दौरान बताया है कि हमें सलमान खान के घर के बाहर 40 गोलियां चलाने का आदेश दिया गया था लेकिन हमने सिर्फ पांच गोलियां चलाईं। इस मामले में अब तक 17 राउंड गोलियां जब्त की गई हैं।

अब तक की जांच में पता चला है कि सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के बाद आरोपितों ने पुलिस से बचने के लिए कई बार अपने कपड़े भी बदले थे। साथ ही ये दोनों आरोपित इंटरनेट के जरिए तीसरे व्यक्ति के संपर्क में थे। इसके लिए एक आरोपित का फोन वाई-फाई के जरिए कनेक्ट किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपितों को राजस्थान, बिहार और हरियाणा से मदद पहुंचाई गई।

मुंबई पुलिस ने कोर्ट को बताया है कि इस मामले में आरोपितों की मदद करने वालों की भी तलाश की जा रही है। इसलिए मामले की और जांच के लिए दोनों आरोपितों की पुलिस कस्टडी जरूरी है। इसके बाद कोर्ट ने दोनों आरोपितों की पुलिस कस्टडी 29 अप्रैल तक बढ़ाने का आदेश दिया।