सूरत : युवति को ब्यूटी पार्लर में काम का लालच देकर देह व्यापार कराने का पर्दाफाश

नाबालिग का अपहरण और देह व्यापार करने के आरोप में दंपत्ति समेत पांच को गिरफ्तार 

सूरत : युवति को ब्यूटी पार्लर में काम का लालच देकर देह व्यापार कराने का पर्दाफाश

सूरत के अमरोली इलाके में रहने वाला एक प्रवासी परिवार रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। 14 साल की एक लड़की को ब्यूटी पार्लर में 25 से 30 हजार रुपये कमाने का लालच देकर छोटे कपड़ों में वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी गई। इसके बाद उसे राजस्थान के डेगाना के एक होटल में ले जाकर देह व्यापार का धंधा शुरू कराने का खुलासा हुआ है। फिलहाल अमरोली पुलिस ने मास्टरमाइंड मोल्ला दंपत्ति समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर 21 मार्च तक रिमांड पर लिया है।

अमरोली इलाके में देह व्यापार और मानव तस्करी समेत एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। मोनिरा खातून और मोहिमा मुल्ला ने हिंदू बनकर नाबालिग को फंसाया। ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली एक किशोरी का अपहरण कर उसे राजस्थान में वेश्यावृत्ति में धकेल दिया गया। मोहिमा के पति ने अर्धनग्न हालत में डान्स कराकर उसका वीडियो बनाकर उसके साथ बलात्कार किया।

नागौर जिले के डेगाना के एक होटल में 15 लोगों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। अमरोली पुलिस ने पांच को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस भी उस वक्त हैरान रह गई जब उन्होंने यह हकीकत बताई कि उसे अगवा कर राजस्थान ले जाया गया और जबरन वेश्यावृत्ति कराई गई। यह बात सामने आई है कि जिस होटल में देह व्यापार का धंधा चलता था वह एक डॉक्टर का किराए का होटल था। फिलहाल आरोपियों को 21 मार्च तक रिमांड पर लिया गया है।

Tags: Surat