सूरत : उधना रेलवे स्टेशन पर यूपी-बिहार के हजारों यात्रियों का बुरा हाल

यात्रियों की भीड़ के बाद तुरंत नई 6 ट्रेनें शुरू करने का ऐलान

सूरत : उधना रेलवे स्टेशन पर यूपी-बिहार के हजारों यात्रियों का बुरा हाल

यूपी-बिहार के हजारों यात्रियों को आज सूरत के उधना रेलवे स्टेशन पर भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। छुट्टियों के दौरान, स्टेशन पर भारी भीड़ उमड़ी, जिसमें एक ट्रेन की क्षमता से 3-4 गुना ज्यादा यात्री सवार थे। यात्रियों की भारी संख्या के कारण स्टेशन पर अफरातफरी मच गई और कुछ लोगों की तबीयत भी खराब हो गई।

इस स्थिति को देखते हुए, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और नवसारी लोकसभा प्रत्याशी सीआर पाटिल ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से तुरंत 6 अतिरिक्त ट्रेनें शुरू करने का आग्रह किया। उन्होंने रेल मंत्री को स्टेशन की खराब स्थिति और यात्रियों की परेशानी से अवगत कराया।

रेल मंत्री ने 6 नई ट्रेनें शुरू करने की घोषणा की

स्थिति की गंभीरता को समझते हुए, रेल मंत्री ने तुरंत 6 नई ट्रेनें शुरू करने की घोषणा की। इन ट्रेनों से यूपी-बिहार के यात्रियों को थोड़ी राहत मिलेगी।

उधना रेलवे स्टेशन पर भीड़ का कारण

उधना रेलवे स्टेशन यूपी-बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए एक महत्वपूर्ण स्टेशन है। छुट्टियों के दौरान, इन राज्यों में जाने वाले यात्रियों की संख्या में भारी वृद्धि होती है। यही कारण है कि आज स्टेशन पर इतनी भारी भीड़ देखने को मिली।

अतिरिक्त ट्रेनों से मिलेगी यात्रियों को राहत

रेल मंत्री द्वारा घोषित 6 नई ट्रेनों से उधना रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ को कम करने में मदद मिलेगी। इससे यात्रियों को यात्रा करने में अधिक सुविधा होगी।

यह भी पढ़ें:

  • यूपी-बिहार में त्योहारों के दौरान रेलवे स्टेशनों पर भारी भीड़
  • रेलवे ने छुट्टियों के दौरान अतिरिक्त ट्रेनें शुरू करने की घोषणा की
  • उधना रेलवे स्टेशन का जीर्णोद्धार कार्य जल्द होगा पूरा
Tags: Surat