सूरत : चेंबर द्वारा सरसाणा में  'सूरत इंटरनेशनल ऑटो एक्सपो-2024' का आयोजन 

पश्चिमी भारत की सबसे बड़ी ऑटो प्रदर्शनी में सभी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड अपने इलेक्ट्रिक और हाइब्रिड वाहनों का प्रदर्शन करेंगे

सूरत : चेंबर द्वारा सरसाणा में  'सूरत इंटरनेशनल ऑटो एक्सपो-2024' का आयोजन 

ऑटो एक्सपो में लोग अपने सपनों का वाहन खरीदने से पहले टेस्ट ड्राइव ले सकेंगे

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री और दक्षिण गुजरात चैंबर व्यापार तथा उद्योग विकास केंद्र द्वारा 'सूरत इंटरनेशनल ऑटो एक्सपो - 2024' का आयोजन 15, 16, 17 और 18 मार्च 2024 को सुबह 10:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक सूरत इंटरनेशनल प्रदर्शनी और कन्वेंशन सेंटर, सरसाना, सूरत में किया गया है। ऑटो एक्सपो के छठे संस्करण का आयोजन इस साल चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा किया गया है।

चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रमेश वघासिया ने बताया कि ऑटो एक्सपो का उद्घाटन समारोह शुक्रवार 15 मार्च 2024 को सुबह 10:00 बजे हॉल-ए, एसआईईसीसी डोम, सरसाना, सूरत में आयोजित किया जाएगा। मुख्य अतिथि के रूप में सांसद एवं गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल पहुंचेंगे और उनके द्वारा प्रदर्शनी का उद्घाटन किया जाएगा। इंटरनेशनल ऑटोमोबाइल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस के कार्यकारी निदेशक ई. राजीव और कार एंड बाइक इंडिया के संपादक गिरीश कारकेरा विशेष अतिथि के रूप में कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे।

पश्चिमी भारत की सबसे बड़ी समग्र ऑटो प्रदर्शनी में, देश और विदेश की प्रमुख ऑटो कंपनियां अपने उत्पादों जैसे कारों, दोपहिया वाहनों, वाणिज्यिक वाहनों, ऑटो एक्सेसरीज, स्पेयर पार्ट्स और वर्कशॉप से ​​संबंधित मशीनरी और टूल्स का प्रदर्शन करेंगी। कार सेगमेंट, टू व्हीलर सेगमेंट, वाणिज्यिक सेगमेंट, सहायक कंपनियों के 70 से अधिक ब्रांडों ने प्रदर्शनी में भाग लिया है।

यह प्रदर्शनी पश्चिमी भारत की सबसे बड़ी समग्र प्रदर्शनी मानी जाती है। एक्सपो में ऑटोमोबाइल उद्योग में नवीनतम नवाचारों और विकासों का प्रदर्शन किया जाएगा। यह प्रदर्शनी उद्योगपतियों, पेशेवरों और उद्यमियों को ऑटोमोबाइल क्षेत्र में नई प्रौद्योगिकियों और रुझानों का पता लगाने का एक उत्कृष्ट अवसर प्रदान करेगी। इस प्रदर्शनी में विभिन्न ब्रांड लगभग सभी सेगमेंट में अपने इलेक्ट्रिक वाहनों और हाइब्रिड वाहनों का प्रदर्शन करेंगे, इस प्रकार इस प्रदर्शनी में ऑटोमोबाइल उद्योग की विविधता देखने को मिलेगी।

मुख्य आकर्षण…
- अपने सपनों का वाहन खरीदने से पहले उसकी टेस्ट ड्राइव करें
– रु. 5 लाख से 5 करोड़ तक की कारें
- इलेक्ट्रिक और हाइब्रिड वाहनों की विस्तृत श्रृंखला
- पहली बार मोटर होम/वैनिटी वैन
- यात्री वाहन, दोपहिया वाहन, वाणिज्यिक वाहन
- ऑटो घटक, सहायक उपकरण, कार्यशाला उपकरण और उपकरण
- सभी खंडों में विभिन्न ब्रांडों के अपने वाहनों का प्रदर्शन
- ऑटोमोबाइल क्षेत्र में नई तकनीकों और रुझानों का पता लगाने का एक शानदार अवसर

Tags: Surat SGCCI