रशिया की 3 बार की गोल्ड मेडल विजेता ने बताया अपनी सफलता का राज, जानकर चौंक जाएँगे आप

(Photo Credit : gstv.in)

रशिया की ओलंपिक चैम्पियन एला एनाटोलिएव शिश्किना की गिनती विश्व में सबसे शानदार एथलीट्स में की जाती है। एला ने साल 2020 के टोक्यो, 2016 रियो और 2012 लंदन ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर गोल्ड की हैट्रिक लगाई थी। तीनों ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाली एला ने रशियन न्यूज आउटलेट स्पोर्ट्स एक्स्प्रेस के साथ अपने मैदान पर के प्रदर्शन के बारे में जानकारी दी थी।  

एला कहती है खेल के मैदान में अच्छा प्रदर्शन करने के पहले उसे सेक्स करना पसंद है। इससे उसके खेल में सुधार आता है। एलाने कहा कि वह विज्ञान, संशोधन और डॉक्टरों की सलाह पर विश्वास करती है। अपने डॉक्टर डेनिस के साथ भी उनसे इस बारे में बात करी। एला कहती है कि खुद वैज्ञानिकों ने भी माना है कि यदि आपके खेल में आपको कम समय में अधिक शक्ति के साथ लगातार प्रदर्शन करना पड़ता है तो इस मामले में सेक्स फायदेकारक साबित हो सकता है। 
आगे बात करते हुये एला ने कहा कि हालांकि यदि काफी लंबी यात्रा करनी हो या मैदान में आपका प्रदर्शन काफी उतार-चढ़ाव से भरा हो तो ऐसे में यह नहीं करना चाहिए। हालांकि इसके बारे में सबकी अपनी अपनी प्राथमिकता हो सकती है। यह उन्हें अपने डोकटरों की सलाह के अनुसार ही करना चाहिए। एला ने कहा कि स्पर्धा के पहले सेक्स के कारण मसल्स स्ट्रेंथ में इजाफ होता है। इसके अलावा शरीर में बढ़े हुये हॉरमोन के कारण मैदान पर आक्रमकता भी बनी रहती है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें