वोर्नर और विलियम्सन ने जीता सबका दिल, राशिद खान के साथ किया रोजा

(Photo Credit : crictracker.com)

राशिद खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया इफ्तारी का वीडियो

हैदराबाद के स्टार खिलाड़ी कैन विलियम्सन और कप्तान डेविड वोर्नर आज कल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाए हुये है। विलियम्सन और वोर्नर दोनों खिलाड़ी अपने शांत और मिलनसार स्वभाव के लिया जाने जाते है। ऐसे में टीम के स्टार स्पिनर राशिद खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद एक बार फिर से दोनों खिलाड़ियों ने लाखो फैंस का दिल जीत लिया है। 
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हैदराबाद के स्टार स्पिनर राशिद खान ने एक वीडियो शेयर किया, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। राशिद खान के इस वीडियो में वोर्नर कहते हुये सुनाई दिये की रोजा काफी अच्छा रहा। पर अब उन्हें काफी प्यास और भूख लगी है। वहीं विलियम्सन ने कहा की उन्हें अच्छा महसूस हो रहा है। राशिद ने वीडियो के कैप्शन में लिखा की वह इन दोनों खिलाड़ियों के साथ इफ्तारी का आनंद उठाने जा रहे है। दोनों दिग्गज खिलाड़ियों ने उनके साथ रोजा रखा था। 
बता दे की हैदराबाद की टीम में काफी मुस्लिम खिलाड़ी है, जो इस महीने में रोजा रख रहे है। खलील अहमद, मोहम्मद नबी और मुजीब उर रहमान तीनों सभी खिलाडी फिलहाल रोजा के उपवास कर रहे है। राशिद के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेन्ट कर रहे है। 
बता दे की इस बार हैदराबाद की टीम अब तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है। स्टार बैट्समेन कैन विलियम्सन अभी भी चोट के कारण टीम में जगह नहीं बना पा रहे है। ऐसे में टीम की बैटिंग में काफी कमी दिख रही है। वहीं फैंस द्वारा भी लगातार विलियम्सन को लगातार प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की मांग की जा रही है।  

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें