पुरुषों की बराबरी कर रही हैं महिलाएं, राजकोट में एक महिला ने मंगाया शराब, लेकर आने वाली भी एक महिला

प्रतिकारात्मक तस्वीर

दाहोद में पुलिस ने एक रिक्शे में 38,400 रुपये की 384 क्वार्टर बोतल शराब के साथ एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया

आमतौर पर शराब और जुए का नाम आते ही पुरुषों का चेहरा सामने आ जाता है। हम ऐसा सोचते है कि ये काम सिर्फ पुरुषों का ही काम है पर हाल ही के दिनों इन मामलों में महिलाओं की संलिप्तता भी सामने आ रही है। अब महिलाएं अच्छे कामों के साथ-साथ अपराध में पुरुष समकक्ष आ रही हैं। इसका ताजा उदाहरण दाहोद में देखने को मिला जहाँ अपराध शाखा ने भावनगर रोड पर राजमोती मिल के पास एक रिक्शे में 38,400 रुपये की 384 क्वार्टर बोतल शराब के साथ एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर पता चला कि दाहोद की महिला एसटी बस में शराब लाई थी और चुनारवाड़ की महिला को शराब देने आई थी।
जानकारी के अनुसार, पीएसआई वीजे जडेजा और उनकी टीम क्राइम ब्रांच पीआई वीके गढ़वी के नेतृत्व में गश्त कर रही थी। इस बीच एक संदिग्ध रिक्शा को रोककर पूछताछ करने पर रिक्शे में 38,400 रुपये कीमत की 384 बोतल शराब मिली। पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका नाम कपूर फूलसिंहभाई जरिया (उम्र 53, विजय प्लॉट गली नंबर 12) और अन्य महिला का नाम जसु शुक्लाभाई भाभोर (उम्र 30, गुंगरडी गांव, दाहोद) था। जानकारी के अनुसार दाहोद की ये महिला एक एसटी बस में वहां से शराब की बोतलें लेकर राजकोट पहुंची। इस पर पुलिस ने रिक्शा चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस ने आगे कहा कि आरोपी कपूर जरिया पर गांधीग्राम थाने में शराब और ए डिवीजन में घोषणा के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। दाहोद की रहने वाली महिला जाशू पर दाहोद के गरबाडा थाने और वडोदरा के सयाजीगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें