ट्रैफिक सिग्नल पर क्यों किया था इंदौर गर्ल ने डांस, जानें क्या है वायरल वीडियो की हकीकत

(Photo Credit : instagram.com)

लोगों में कोरोना और ट्राफिक के नियमों के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए किया था ट्राफिक सिग्नल पर डांस

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक नौजवान लड़की सड़क पर ट्राफिक के सामने जेब्रा क्रॉसिंग पर डांस करती नजर आ रही है। कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया था और जिसके चलते देखते ही देखते यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। कई लोगों ने इस वीडियो में लड़की के डांस की तारीफ की थी तो कई लोगों ने इस नापसंद भी किया था। हालांकि इन सब के बीच खुद डांस करने वाली श्रेया कालरा ने इस वीडियो के बारे में स्पष्टीकरण दिया था। 
इंदौर की रहने वाली श्रेया ने 5 दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह ट्राफिक के सामने जेब्रा क्रॉसिंग के सामने डांस करती दिखाई दे रही है। इस बारे में बात करते हुये श्रेया ने कहा कि इस वीडियो को बनाने का एक मात्र उद्देश्य लोगों में ट्राफिक के नियमों का पालन करने के लिए जागरूकता लाना था। वह लोगों में जागरूकता लाना चाहती थी कि जब रेड सिग्नल दिया गया है तो आपको जेब्रा क्रॉसिंग के आगे नहीं आना चाहिए। 
इस बारे में एक वीडियो को शेयर कर श्रेया ने अपने बारे में सफाई दी है। उनका कहना है कि उनके वीडियो को कई लोग पब्लिसिटी स्टंट कह रहे है। पर ऐसा कुछ नहीं है, उन्होंने लोगों में जागरूकता फैले इस लिए यह एक छोटा सा प्रेंक किया था। उन्होंने कहा कि लोग ट्राफीम के और कोरोना के नियमों का पालन बिलकुल ही नहीं कर रहे है। ऐसे में वह अपने वीडियो के द्वारा उन लोगों को यह संदेश देना चाहती थी कि यह कितना जरूरी है। इसलिए कृपया कर के उनके वीडियो को अलग नजरिए से ना देखे और उसका गलत मतलब ना निकाले। वह किसी और को इस तरह से प्रोत्साहन नहीं दे रही पर यह उनका खुद का तरीका था, लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए।
उल्लेखनीय है कि श्रेया का यह वीडियो देखते ही देखते काफी वायरल हो गया था। जिसके बाद कई लोगों ने तो श्रेया के इस प्रयास कि तारीफ की थी, पर कई लोगों ने इस वाहियात बताते हुये इसे पब्लिसिटी स्टंट कहा था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें