जब बेटी ने सुसाइड नोट में लिखा, ‘पापा आप सही थे, वो अच्छा आदमी नहीं था!’

(Photo Credit : zeenews.com)

शादी के सात महीनों में ही युवती ने जीवनलीला समेटी

केरल के इदयापुरम में 21 साल की लॉ स्टूडेंट मोफिया परवीन दिलशाद ने आत्महत्या कर ली। मोफिया ने सुसाइड लेटर में लिखा कि 'पापा आप सही कह रहे थे। वह एक अच्छा आदमी नहीं था।' सुसाइड नोट में मोफिया ने अपनी मौत के लिए अपने पति मोहम्मद सुहैल, अपने ससुर युसूफ और सास रुखिया को जिम्मेदार ठहराया है।
द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, मृतक मोफिया के पिता ने कहा कि उनकी बेटी ने अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. उसकी बेटी को उसके ससुराल वालों ने जमकर प्रताड़ित किया। इतना ही नहींबमोफिया के पिता ने बताया कि कुछ दिन पहले मोफिया ने अलुवा के एसपी से भी शिकायत की थी। इसके बाद उन्होंने अलुवा पुलिस थाने को कार्रवाई का आदेश दिया। इसके बाद अलुवा के सर्कल इंस्पेक्टर सीएल सुधीर ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया। अलुवा थाने में इंस्पेक्टर सीएल सुधीर ने मोफिया के पति मोहम्मद सुहैल और उसके रिश्तेदारों का पक्ष लिया, जिससे मोफिया निराश हो गई और उसने आखिरकार आत्महत्या कर ली।
बताया जाता है कि मोफिया और मोहम्मद सुफैल की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। उन्होंने कुछ दिनों तक बात की और फिर उन्हें प्यार हो गया। इसी साल अप्रैल में दोनों की शादी हुई थी। मोफिया के पिता के मुताबिक, शादी के वक्त मोहम्मद सुहैल ने बताया था कि वह यूएई में काम करता है। वह एक ब्लॉगर भी हैं। लेकिन शादी के बाद सुहैल ने कहा कि वह फिल्म प्रोड्यूसर बनना चाहते हैं। इसलिए उसने मोफिया से दहेज में 40 लाख रुपये मांगे। मोफिया दहेज में विश्वास नहीं करती थी। तो उसने मना कर दिया। इसके बाद मोफिया को ससुराल वालों ने प्रताड़ित किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें