जब बीच मैदान में ही भीड़ गए श्रीलंका के कोच और कप्तान

(Photo Credit : twitter.com)

शिखर धवन की अगुवाई में खेल रही भारतीय टीम ने मंगलवार को खेले गए दूसरे वन-डे में श्रीलंका को तीन विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुये श्रीलंका ने 9 विकेट खोकर 275 रन बनाए थे। जिसमें युजवेंद्र चहल ने तीन विकेट हासिल किए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत तो अच्छी नहीं रही पर अंत में दीपक चाहर के नाबाद 69 और सूर्यकुमार के तेज 53 रनों की वजह से भारत ने मैच जीत ली। 
मैच में कई जगहों पर श्रीलंका के खिलाड़ियों ने गलतियाँ की, जिसके चलते कोच मिकी आर्थर भी काफी नाराज नजर आ रहे थे। जैसे ही मैच समाप्त हुआ वह मैदान पर आ गए और मैदान पर ही श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका के साथ भीड़ गए। दोनों के बीच हुई इस तनातनी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था।  
सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद इस वीडियो पर दिग्गज ऑलराउंडर रसेल अर्नोल्ड ने भी कमेन्ट किया था और इस अशोभनीय बताया था। वीडियो में दासुन शनाका और मिकी आर्थर किसी बात को लेकर बहस करते नजर आ रहे है। जहां मिकी आर्थर उनकी कोई गलती का जिक्र कर रहे है वह शनाका उन्हें अपनी तरफ से समजाने का प्रयास कर रहे है। जिसके बाद गुस्से में ही मिकी आर्थर मैदान से बाहर निकल गए। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें