सिर्फ लापरवाही नहीं सुरत सिविल अस्पताल में खूबियां भी बहुत है, विरेन्द्र सहवाग ने की तारीफ

(Photo Credit : instagram.com)

पूर्व क्रिकेटर ने डॉक्टर्स और कर्मचारियों को सराहा

सूरत सिविल अस्पताल में मरीजों की शिकायतों के अंबार लगे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि यहां पर मरीजों की सेवा नहीं हो रही। भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने सूरत सिविल हॉस्पिटल में की जाने वाली सेवा की तारीफ फेसबुक पर की है। 
दरअसल बात ऐसी है कि सूरत हॉस्पिटल में इन दिनों बड़ी संख्या में कोरोना मरीज उपचाराधिन है। ऐसे में मरीजों के अंदर सकारात्मक विचार आए इसलिए सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टर ने पिछले दिनों एक महिला के जन्मदिन सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो फेसबुक पेज पर शेयर किए थे। जो कि पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग तक पहुंचे और उन्होंने यह फोटो शेयर करके सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टर की और कर्मचारियों की प्रशंसा की।
सिविल हॉस्पिटल में प्रतिदिन बड़ी संख्या में कोरोनावायरस हैं, सूरत ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, सौराष्ट्र सहित कई राज्यों के कई शहरों में से लोग उपचार के लिए सूरत में आते हैं। कोरोना के मरीजों में पहले से ही नेगेटिव विचार भरे रहते हैं, ऐसे में उनके अंदर सकारात्मक विचार आ सके। इसके लिए डॉक्टर दिनभर प्रयासरत रहते हैं। गीत-संगीत के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। पिछले दिनों एक मरीज महिला का बर्थडे का सेलिब्रेशन किया था जिसके वीडियो और फोटो फेसबुक पर शेयर किए थे जो कि भारत के भूतपूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने देखें और उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर यह फोटो शेयर करके सेल्यूट टू अवर हेल्थ वर्कर यह लिखा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें