वायरल वीडियो: बेटे ने हराया इस गंभीर बीमारी को, पिता खुशी से लगे झूमने

(Photo Credit : instagram.com)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

किसी भी पिता के लिए उसके संतान से बढ़कर और कुछ नहीं होता। हर पिता चाहता है कि उसकी संतान सदा तरक्की करें और हंसी खुशी जीवन जिये। हर माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चे हमेशा मुस्कुराते रहें, लेकिन कभी-कभी कुछ खतरनाक बीमारियों के सामने माँ-बाप भी अपने बच्चे को दुख में देखने के लिए असहाय हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस बच्चे के पिता की खुशी देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पिता-पुत्र की जोड़ी दिखाई दे रही है। जब एक पिता को पता चलता है कि उसके बेटे ने कैंसर को हरा दिया है, तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता। इसके बाद पिता ने खुशी-खुशी अपने बेटे को गोद में लिया और नाचने लगा।  वीडियो में पिता बच्चे को गोद में लिए हुए और नाचते हुए दिखाई दे रहा है। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
आपको बता दें कि इस वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर केनी क्लच नाम के पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में पिता और पुत्र एक ही रंग के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कुछ यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देख रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें