वायरल वीडियो : 'गाड़ी उतारो, मेरा मरीज़ मर जायेगा!'

(Photo Credit : twitter.com)

मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो देखकर भड़के लोग

इस कोरोना काल में ऐसे कई मामले सामने आये हैं जिन्हें देखने के बाद हमारा मानवता से विश्वास उठ जाये और हम सिर्फ सोचने पर मजबूर हो जाये कि कई ऐसा कैसे कर सकता हैं! हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स को पुलिस वाले से अपनी गाड़ी छुड़ाने की गुहार लगाते देखा जा सकता है। ये शख्स जो कह रहा है वो सुनकर आप सोचने पर मजबूर हो जाओगे! इस वीडियो में एक इंसान पुलिसवालों से गुजारिश करता दिख रहा है कि उसकी कार ना लेकर जाएं। पुलिस वालों ने उसकी कार को जेसीबी के द्वारा उठा लिया है। ये व्यक्ति बता रहा है कि उसकी गाड़ी लेकर जायेगे तो उसका मरीज मर जायेगा।
इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अभी तक यह पता नहीं चला है कि ये घटना कहां हुई थी, लेकिन इसने उन लोगों का ध्यान अपनी और खींच लिया है। इस पुरे मामले में पुलिस के आचरण पर सवाल उठाया जा रहा है। इस घटना का वीडियो ट्विटर पर सुप्रिया नाम के यूजर ने पोस्ट किया था। उन्होंने एक पोस्ट को हिंदी कैप्शन के साथ साझा किया, "मेरा मरीज़ मर जाएगा ...! साथ ही लिखा पुलिस और मरीज!
इस क्लिप में एक आदमी को जेसीबी जैसे वाहन पर चढ़ते हुए देखा जा सकता है ये जेसीबी उसकी कार को खींचकर लेकर जा रही है और उस पर एक पुलिस वाला बैठा है। उसे बार-बार यह कहते हुए सुना जा सकता है कि "मेरे वाहन को छोड़ दो या मेरा रोगी मर जाएगा।" वहीं एक पुलिसकर्मी उससे बहस किए जा रहा है। आपको बता दें की न्यूज लिखे जाने तक वीडियो को 19.6 हजार से ज्यादा तो व्यूज मिल चुके हैं।
इस वीडियो को देखने के बाद लोगों में आक्रोश है। लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक उपभोगता ने लिखा है “कोई गोली क्यों मार रहा है इस बेहूदे,निकम्मे दल्ले पुलिस वाले को। ये तो मानव जाति के रूप जानवर है बहरूपिया" एक अन्य उपभोगता ने लिखा “तानाशाही हो रही है खुलेआम ....... इन्सानियत नही रही अब!” गौरतलब है कि इस वीडियो के बाहर आने के बाद लोगों ने पुलिस वाले के रवैये पर सवाल खड़े किये है। अब ये देखे जाना अहम है कि इस क्लिप में दिख रहे पुलिस वाले की पहचान होने पर उस पर प्रशासन कैसी कार्यवाही करेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें