वलसाड़ : टीकाकरण के समय किसी छोटे बच्चे की तरह रो रही इस बुजुर्ग महिला का वीडियो देखकर हंसने पर मजबूर हो जायेंगे आप

(Photo Credit : twitter.com)

आखिरकार उपस्थित लोगों और कर्मचारियों ने महिला को समझाकर उसे टीका लगाया

भारत समेत पूरी दुनिया में भारी तबाही मचाने वाले इस महामारी कोरोना से लड़ने के लिए साल 2021 की शुरुआत में ही बेहद कारगर हथियार कोरोना की वैक्सीन बनाने में बड़ी सफलता हासिल की। इसके बाद धीरे-धीरे देश में टीकाकरण प्रोग्राम ने तेजी पकड़नी शुरू की। अब तक देश में 120 करोड़ से ऊपर कोरोना का टिका (Corona Vaccine) लगाया जा चुका है।
हालांकि इन सबके बीच कभी कभार वैक्सीनेशन सेंटर से कुछ मज़ेदार वीडियो सामने आते रहते है। इस बीच वलसाड से एक ऐसा ही मज़ेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में टीका लगवाने आई एक महिला छोटे बच्चे की तरह रोती नजर आई। इसके बाद लोगों और स्वास्थ्य टीम ने महिला को समझाने का प्रयास किया। हाल ही में हुई इस मजेदार घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अंतत: स्वास्थ्य टीम व परिजनों ने महिला को पकड़कर टीका लगाया।
इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी घर जा रहे हैं, सार्वजनिक स्थानों पर टीकाकरण शिविर लगा कर वैक्सीन दे रहे हैं। बड़ी संख्या में लोग टीकाकरण कराने के लिए आ रहे हैं। टीकाकरण अभियान को अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। तो कुछ जगहों पर वैक्सीन को लेकर फैली भ्रांतियों से भी लोगों को डर लग रहा है। इसी सिलसिले में एक मामला सामने आया है कि वलसाड में टीकाकरण शिविर में टीकाकरण कराने आई एक महिला को टीका देते समय काफी डर लग रहा था। और फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वीडियो में महिला को टीका लगाने के दौरान बना हास्यप्रद माहौल साफ देखा जा सकता है। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि टीका लगवाने आई एक महिला को टीका लगवाने के दौरान डर लग रहा है। इसलिए वहां मौजूद कर्मचारी उन्हें समझाकर वैक्सीन देने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि महिला छोटे बच्चे की तरह रो रही है और टीकाकरण से पहले अपने परिवार के सदस्यों से टीका ना लगवाने की गुहार कर रही है। आखिरकार उपस्थित लोगों और कर्मचारियों ने महिला को समझाकर उसे टीका लगाया। छोटे बच्चे की तरह डरी-सहमी इस महिला की हरकतों को मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। और फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। और यह मजेदार घटना इस समय शहर में चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें