वलसाड : बीच सड़क दो भाई झगड़ पड़े, भाभी जी छुड़ाने आई तो उनको भी पीटा!

पैसों की बात पर हुई कहासुनी का भयावह अंजाम, पुलिस दोनों भाइयों को थाने लेकर आई

वलसाड के अब्रामा में पैसों के लेनदेन के कारण दो भाइयों के बीच हाथापाई हो गई। इस दौरान बीच बचाव में आई भाभी को खामियाजा भुगतना पड़ा और उसकी भी पिटाई कर दी गई।  सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो की भी शिकायत की गई है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दुलाराम मेवाराम गुर्जर और उसका छोटा भाई बिरजू मेवाराम गुर्जर दोनों वलसाड के अब्रामा राजनगर स्थित 103-बी बिल्डिंग के एक फ्लैट में रहते हैं और दोनों ही टाइल्स लगाने का काम करते है।  बड़े भाई को छोटे भाई से कुछ पैसे लेने थे और जब छोटा भाई अपनी पत्नी के साथ गांव के लिए जा रहा था तब बड़ा भाई रास्ते मे मिला और उससे हिसाब करने के बाद गांव जाने की बात कही।
वहीं छोटे भाई ने गांव से वापस आकर हिसाब देने की बात कही। इस पर बड़ा भाई दुलाराम बहुत उत्तेजित हो गए और अपने छोटे भाई को सार्वजनिक रूप से सड़क पर थप्पड़ मारने लगे। अपने पति को बचाने के लिए पत्नी के बीच में आने पर बड़े भाई ने उसे भी पीटा। आसपास जमा भीड़ में से किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों भाइयों को नगर थाने ले आई। मारपीट का वीडियो सामने की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मारपीट व शांति भंग का मामला दर्ज किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें