वडोदरा : प्रताड़ना का बदला लेने के लिए पत्नी ने पति को नींद में ही मार डाला, दिया बिजली का करंट

हत्या की आरोपी महिला

महिला हिटलर की तरह क्रूर निकली, उसने अपने पति को नींद में ही हत्या कर दी

 वडोदरा के छाणी इलाके में एक महिला पर उसके पति को चरित्र का शक था। वह आए दिन परिवार में झगड़ा करता था और पत्नी के साथ मारपीट किया करता था। जिससे त्रस्त होकर 27 साल की पत्नी ने अपने 42 साल के पति की बेहद क्रूर और घातक तरीके से हत्या कर दी। इस संबंध में फतेगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

महिला हिटलर की तरह क्रूर निकली, उसने अपने पति को नींद में ही हत्या कर दी

प्राप्त जानकारी के अनुसार वड़ोदरा के छाणी जकातनाका के पास टीपी-13 में वीएमसी क्वार्टर के मकान नंबर 43 में नाई नवीनभाई अपनी पत्नी रंजन व आठ साल के बेटे व छह साल की बेटी के साथ रहता था। रविवार की रात नवीनभाई घर पर सोए थे और उनकी पत्नी बच्चों के साथ सामने के कमरे में सो गई थी। इसी बीच सुबह रंजनबेन पति को जगाने के लिए कमरे में गई और घबराकर बाहर आकर चिल्लाने लगी। जिससे बगल के मकान में रहने वाले 80 वर्षीय ससुर गोरधनभाई आए। रंजन ने ससुर से कहा कि मेरा पति नवीन बिस्तर से गिर गया है और बोल नहीं रहा है। जिससे बूढ़ा पिता कमरे में गया, जहां देखा कि बेटे की गर्दन और पैरों पर चोट के निशान हैं और वह अचेत अवस्था में है। इसके बाद पत्नी रंजन ने 108 एम्बुलेंस को फोन किया और एम्बुलेंस आ गई। पति को तत्काल इलाज के लिए सयाजी अस्पताल ले जाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

महिला हिटलर की तरह क्रूर निकली, उसने अपने पति को नींद में ही हत्या कर दी

नवीनभाई की मौत पर पुलिस को शक हुआ। इसलिए पुलिस ने घटना को लेकर मृतक की पत्नी रंजनबेन से सख्ती से पूछताछ की। जिसमें रंजन टूट गई और कबूल किया कि उसका पति उसके चरित्र पर संदेह करता है और मारपीट करता था। पति ने उसे लात भी मारी थी। इसका बदला लेने के लिए उसने रविवार की रात अपने पति नवीन जब सोया था तभी रात्रि के डेढ़ बजे के करीब लोहे के टुकड़े से गला घोंट दिया। साथ ही उसके पैर में बिजली का तार लपेट दिया और करंट देकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वह बच्चों के साथ बगल के कमरे में सोने आ गई। ताकि किसी को शक न हो।

महिला हिटलर की तरह क्रूर निकली, उसने अपने पति को नींद में ही हत्या कर दी

रंजन ने रात्रि डेढ़ बजे पति की हत्या करने के बाद अपने बेटे और बेटी को दिनचर्या के हिसाब से तैयार किया और सुबह स्कूल भेज दिया ताकि किसी को उन पर शक न हो। पति और पत्नी के बीच कोई कानूनी विवाह नहीं था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि केवल दोनों एक दूसरे के साथ रह रहे थे। साथ ही आरोपी पत्नी रंजन और मृतक पति नवीन की उम्र में भी काफी अंतर था। मृतक नवीन के पिता ने अपनी ही बहू के खिलाफ फतेगंज थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है।

महिला हिटलर की तरह क्रूर निकली, उसने अपने पति को नींद में ही हत्या कर दी

उल्लेखनीय है कि नवीन की हत्या करने के बाद उसके दोनों बच्चे अब अनाथ हो गये हैं। क्योंकि पति की हत्या करने पर पत्नी अब जेल जाएगी। फिलहाल फतेगंज पुलिस ने इस दिशा में आगे की जांच की है कि जब रंजन ने अपने पति की इतनी निर्ममता से हत्या की, तो क्या वह इतनी बड़ी योजना बनाने में अकेली थी या उसके साथ कोई और शामिल था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें