वड़ोदरा : मंगेतर से मिलकर वापस लौट रही लड़की को कार ने मारी टक्कर, लड़की की हुई मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

परिवार में शोक का माहौल, पुलिस ने हादसे में मारी गई नम्रता के भाई हेत सोलंकी की शिकायत के आधार पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया

गुजरात में दिन बा दिन बढ़ रहे सड़क हादसों के बीच वडोदरा में शुक्रवार देर शाम एक और हादसा हो गया । जिसने अकोटा में एक पुल पर कार की चपेट में आने से एक्टिवा चालक लड़की की मौत हो गई । अपने मंगेतर से मिलकर वापस लौट रही लड़की की कार से टक्कर हो जाने के बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया । दुर्घटना के बाद रावपुरा पुलिस ने कार चालक मित्तल पटेल को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की । वहीं दूसरी ओर अपनी बेटी के चले जाने से परिवार में कोहराम मच गया।
वडोदरा के रावपुरा थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक 23 वर्षीय नम्रताबहेन जनककुमार सोलंकी अपने परिवार के साथ शिव-शक्ति नगर, 7/50, अकोटा पुलिस लाइन के सामने रह रही थी। नम्रता की हाल ही में करमसाद के एक युवक से सगाई हुई थी और जल्द ही  उनकी शादी होनी थी। नम्रता का मंगेतर शुक्रवार को वडोदरा आया था। इसलिए नम्रता अपने पड़ोसी की एक्टिवा लेकर अकोटा ब्रिज के पास उससे मिलने चली गईं। नम्रता अपने मंगेतर से मिलकर घर लौट रही थी। उसी समय अकोटा गांव से आ रही एक कार ने नम्रता के एक्टिवा को टक्कर मार दी जिससे नम्रता सड़क पर जा गिरी। जिसमें उनके सिर में गंभीर चोट आई।
हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। उधर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल नम्रता को सयाजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की खबर जैसे ही नम्रता के भाई हेत सोलंकी के पास पहुंची, वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ सयाजी अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में परिवार के लोगों को नम्रता के ना रहने की खबर मिलने से परिवार में शोक का माहौल फ़ैल गया। हादसे में नम्रता की मौत होने की सूचना मिलने पर परिवार के साथ साथ शिवशक्ति नगर में शोक फैल गया।
इस घटना के बारे में जानकर शिव-शक्ति नगर के लोग सदमे में आ गए। उधर, घटना की सूचना रावपुरा पुलिस को दी गई तो पुलिस भी सयाजी अस्पताल पहुंच गई । और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। उसके बाद पुलिस ने हादसे में मारी गई नम्रता के भाई हेत सोलंकी की शिकायत के आधार पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया । पुलिस ने कार चालक की भी पहचान कर उसे हिरासत में ले लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें