वडोदरा : आवारा कुत्तों का आतंक, घर में घुसकर पांच माह की बच्ची पर किया हमला

वडोदरा : आवारा कुत्तों का आतंक, घर में घुसकर पांच माह की बच्ची पर किया हमला

फ्लैट के ग्राउंड फ्लोर टेनमेंट में घर में पांच माह की बच्ची सो रही थी

वडोदरा शहर में एक कुत्ते ने घर में घुसकर पांच माह की बच्ची पर हमला दिया। माथे पर चोट लगने से बच्ची को 15 टांके लगे हैं। शहर के समता इलाके में कुत्तों का आतंक फिर से सामने आ है। वैकुंठ फ्लैट के ग्राउंड फ्लोर टेनमेंट में घर में पांच माह की बच्ची सो रही थी। तभी श्वान घर में घुस गया और बच्ची पर हमला कर दिया। जिससे कुत्ते ने बच्ची का सिर चीर दिया। कुत्ता बच्चे का खून चाट रहा था। इसी बीच मां घर आ गई और बच्ची को बचा लिया।  फिलहाल बच्ची का गोत्री अस्पताल में इलाज चल रहा है।
इस बारे में बच्ची के पिता आशीषभाई ने कहा कि कुत्ता पहले कभी घर में नहीं आया था। मेरी पत्नी पानी लेने के लिए बाहर गई थी और वह पांच मिनट में वापस आ गई। इस बीच उस दिन बेटी घर में चारपाई पर सो रही थी। तभी कुत्ते ने पालने में सो रही बेटी पर हमला कर दिया। जिसमें उसने लड़की का सिर फाड़ दिया। जब बच्ची की मां पानी लेकर लौटी तब कुत्ता घर पर था  और बच्ची का खून चाट रहा था। मेरी पत्नी ने कुत्ते को भगाने की कोशिश करने की हिम्मत की। लेकिन कुत्ता जाने वाला नहीं था। इसलिए मेरी पत्नी ने मेरी बेटी को घर से निकाल दिया। फिर भी कुत्ता घर पर ही था।
इस बारे में बच्ची के पिता आशीषभाई ने कहा कि कुत्ता पहले कभी घर में नहीं आया. मेरी पत्नी पानी लेने के लिए बाहर गई और वह पांच मिनट में वापस आ गई। इस बीच उस दिन बेटी घर में चारपाई पर सो रही थी। तभी कुत्ते ने पालने में सो रही बेटी पर हमला कर दिया। जिसमें उसने लड़की का सिर फाड़ दिया। कुत्ता घर पर था जब वह पानी लेकर लौटा और अपनी बेटी का खून चाट रहा था। मेरी पत्नी ने कुत्ते को भगाने की कोशिश करने की हिम्मत की। लेकिन कुत्ता नहीं भाग रहा था। इसलिए मेरी पत्नी ने मेरी बेटी को लेकर घर से निकल गई। फिर भी कुत्ता घर पर ही था।
 "हम पहले अरुणाचल राहुल अस्पताल गए,"जहां डॉक्टर ने बच्ची को बिना देखे ही गोत्री अस्पताल ले जाने की बात कही। जिसके बाद गोत्री अस्पताल ले जाया गया। बेटी के सिर में करीब 15 टांके लगे हैं। फिलहाल बेटी को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हमारी एक ही अपील है कि सड़क पर भटकते आवारा पशुओं, कुत्तों के लिए प्रशासन सख्त कदम उठाये, ताकि जो मेरी बेटी के साथ हुआ वो किसी और के साथ न हो। 
Tags: 0