वड़ोदरा : कलयुगी माँ की करतूत, नाजायज प्यार के रास्ते में रुकावट बन रहे बेटे को गला घोंट कर मारा

(Photo Credit : IANS)

दो बच्चों की मां सुमित्रा का पिछले एक साल से अपने मायके के पास रहने वाले एक शख्स के साथ था संबंध

सावली तालुका के पासवा गांव में रहने वाली एक विवाहित महिला ने अपने प्रेमी से मिलना आसान बनाने के लिए अपने छह साल के बेटे की हत्या कर दी है। सावली की महिला सुमित्रा परमार का वेजलपुर गांव निवासी किशन मनहर रावल के साथ विवाहेत्तर संबंध था। पति मुकेश ने अपनी पत्नी को दूसरे पुरुष के साथ अनैतिक संबंधों के लिए फटकार लगाई। जिसके बाद पत्नी ने सभी को जान से मारने और प्रेमी के साथ भाग जाने की धमकी दी।
मामले में मिली जानकारी के मुताबिक सुमित्रा परमार दो बच्चों की मां हैं।  आठ साल पहले उसकी शादी मुकेश गोविंदभाई परमार से हुई थी। सुमित्रा का पिछले एक साल से अपने मायके के पास रहने वाले किशन मनहरभाई रावल (वेजलपुर, कलोल, पंचमहल) से अफेयर चल रहा था। जिसके कारण उन्होंने अपनी संतान का विशेष ध्यान नहीं रख रही थी। वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए अक्सर अपने मायके जाती थी। इसी बात को लेकर दंपति के बीच अक्सर झगड़ा भी होता था। हत्या से पहले 26 जून को सुमित्रा ने अपने पति से कुछ रसोई का सामान लेन को कहा। जिसके बाद महिला का प्रेमी कार से उनसे मिलने आया। ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और अपने घर ले आए। इस बात की जानकारी गांव के बुजुर्गों के साथ-साथ महिला के माता-पिता को भी दी गई। जिसके बाद उसके माता-पिता और गांव वालों ने महिला को समझाया। अगले दिन पत्नी ने अपने पति को धमकी भरे लहजे में कहा, 'मैं सबको मारकर किशन के साथ घर बना लूंगी।' 
इसके बाद महिला जब अपने प्रेमी से मिलने जाने लगी तो उसका 6 साल का बेटा प्रिंस उसे अपने रास्ते का रोड़ा नजर आने लगा और उसके बेटे की मौजूदगी प्रेमी से मिलने में बाधक लग रही थी। इसके बाद सुमित्रा ने दोपहर में अपने बेटे की बेरहमी से गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर हत्या को छिपाने के लिए अपने घर के पीछे एक खेत में नहर के पास एक खंभे में अपने बेटे का सर फंसा कर मामले को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की। आसपास के खेतों में काम करने वाले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
बेटे और प्रेमी की हत्या करने वाली मां के खिलाफ सावली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने प्रेमी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें