वडोदरा : मित्र के अपार्टमेंट जाकर 17 वर्षीय छात्र ने की आत्महत्या, कारण अभी भी रहस्य

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

शाम तक की दोस्तों से बात, फिर दोस्त के अपार्टमेंट जाकर पांचवी मंजिल से लगा ली छलांग

राज्य में आत्महत्या के केसों में पिछले कुछ समय में काफी इजाफा देखने मिला है। खास कर के कोरोना महामारी के बाद से तो इसमें अधिक ही उछाल देखने मिला है। आत्महत्या का एक और मामला वडोदरा से सामने आया है। वडोदरा के महाराजा सयाजीराव विश्वविद्यालय में इंजीनियरिंग पढ़ने वाले 17 वर्षीय छात्र मयूर शिरशाद ने अपने दोस्त के अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद से ही सारे इलाके में हलचल मची हुई है। सवाल उठ रहा है कि डिप्लोमा की पढ़ाई कर रहे मयूर ने देर रात अपने दोस्त के घर क्यों आकर आत्महत्या कर ली। घटना के संबंध में गोत्री पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया है। 

(Photo Credit : gujarati.abpilive.com)
मयूर कृष्ण शिरशाद वडोदरा के गोत्री क्षेत्र के गोकुलनगर सोसाइटी में रहते थे। बुधवार की देर शाम छह बजे तक उन्होंने सोशल मीडिया पर दोस्तों से बातचीत की। इसके बाद मयूर एक दोस्त से मिलने गोत्री रोड स्थित शिवालय हाइट्स पर गया। हालांकि, अपने दोस्त से मिलने से पहले मयूर ने शिवालय हाइट्स के डी ब्लॉक की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।
शाम करीब 7 बजे पार्किंग में मयूर के दोस्त ने जोरदार धमाका सुना। उसका परिवार और इमारत में रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे। शिवालय हाइट्स की पांचवी मंजिल से गिरकर मयूर की मौत हो गई। घटना की सूचना मयूर के परिवार को दी गई। घटनास्थल पर पहुंचते ही मयूर के परिवार के रूदन से पूरे इलाके में हलचल मच गई। मयूर के पिता दुबई में हैं और उनके बेटे की मौत की खबर ने उन्हें भी झकझोर कर रख दिया है।
घटना की सूचना गोत्री पुलिस को दी गई, जो मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सयाजी अस्पताल ले जाया गया। मयूर पढ़ने में बहुत अच्छा था और इस समय कोरोना के चलते ऑनलाइन पढ़ाई कर रहा था। पुलिस के अनुसार गोत्री रोड शिवालय हाइट्स के डी ब्लॉक की पांचवी मंजिल से गिरा मयूर शिरशाद महाराजा सयाजीराव विश्वविद्यालय में मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा द्वितीय वर्ष का छात्र था। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें