उर्वशी रौतेला ने पहनी 40 करोड़ की ड्रेस, फैन्स की आंखें चौंधिया गईं

उर्वशी रौतेला ने पहनी 40 करोड़ की ड्रेस, फैन्स की आंखें चौंधिया गईं

बॉलीवुड सनसनी उर्वली रौतेला अपनी अदाकारी से कम और फैशन जगत में अपनी धमाकेदार उपस्थित और आकर्षक वेशभूषाओं के कारण अधिक चर्चा में रहती हैं। वैसे उनकी खुबसूरती के दिवानों की भी कमी नहीं हैं। अब ताजा खबर यह है कि उर्वशी पिछले दिनों अरब फैशन विक में हिस्सा लेने गईं। यहां वे दूसरी बार शामिल हुईं।
वैसे चर्चा का विषय यह नहीं है कि वे अरब फैशन ‌विक में हिस्सा लेने पहुंची। चर्चा का विषय वहां उनके द्वारा पहनी गई ड्रेस है। अब आप कहेंगे कि फैशन शो में पहली ड्रेस में ऐसी क्या खासियत होगी कि वे सुर्खियों में आ गई। तो आपको बता दें कि उर्वशी ने जो ड्रेस पहनी थी उसकी किमत 40 करोड़ रूपये बताई गई है। इतनी भारी किमत का कारण यह है कि ड्रेस सोने से बनी थी। 
अरब फैशन विक में शो स्टॉपर के रूप में रैंप पर उतरी उर्वशी ने अपने इस महंगे ड्रेस और अपनी खूबसूरती से वहां मौजूद लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उर्वशी ने सोशल मीडिय पर खुद ये तस्वीर साझा की। 
उर्वशी ने एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर साझा किया जिसमें उन्हें गोल्डन कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है। डीप कट स्लिट एम्बेलिश्ड गाउन में उर्वशी सिर से लेकर पैरों तक सोने से लदी हैं। बैलून स्वीव्स लॉंग रोब उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। उनका हेडगियर सोने और हीरों से बना था। उनकी यह ड्रेस फैशन डिजाइनर फर्ने अमाटो ने तैयार किया।
बता दें कि अमाटो इससे पहले बेयॉन्से और जेनिफर लोपेज जैसी प्रसिद्ध हस्तियों के लिए भी ड्रेस डिजाइन कर चुके हैं. उर्वशी रौतेला हाल ही के दिनों में मिस यूनिवर्स 2021 में जज के रूप में शामिल होने को लेकर चर्चा में थीं. यहां भी अपने लुक्स से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमादान के साथ ‘वर्साचे बेबी’ सॉन्ग में अपने धमाकेदार अंदाज में नजर आई थीं. अब वह जल्दी ही वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हु्ड्डा के साथ दिखाई देंगी. इसके अलावा वह थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ और ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.