कपिल देव की बायोपिक '83' का ट्रेलर आया सामने, ट्रेलर से बढ़ी उम्मीदें

(Photo Credit :twitter.com)

1983 विश्वकप विजेता भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक है फ़िल्म, फिल्म में भारतीय टीम के संघर्ष और विश्व विजेता बनने की कहानी

कोरोना के मामले कम होने के साथ अब सिनेमाघर पहले की तरह काम करने लगे है और अब बॉलीवुड की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म के बदले सिनेमाघरों में रिलीस हो रही है। कोरोना के कारण बहुत सी फिल्में रिलीज के लिए अटकी हुई थी और अब धीरे धीरे सिनेमाघरों में आ रही है। ऐसी ही एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की एक फिल्म कोरोना काल से अटकी पड़ी है जो अब पर्दे पर आने को तैयार है। इस अपकमिंग फिल्म का नाम '83' है और आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म के रिलीज़ होने का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप 1983 में भारत के विश्वकप बनने की यात्रा की झलक देख पाएंगे और ऐसा करते हुए यक़ीननआपको गर्व महसूस होगा।
आपको बता दें कि  यह ट्रेलर 3 मिनट 49 सेकेंड का है। इस ट्रेलर में आपको रणवीर सिंह रूप में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इन फिल्म में कपिल देव की कप्तानी में भारतीय टीम के  विश्वविजेता होने की कहानी दिखाई जा रही है। इस ट्रेलर देखते हुए कई ऐसे मौके आएंगे जब इन स्टार्स के रूप में आपको असली क्रिकेटर्स नज़र आएंगे और उनकी जीत आपको उस दौर की असल जीत का एहसास करवाएगी। फिल्म में  कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार  दीपिका पादुकोण निभा रही है।
आपको बता दें कि कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण रिलांयस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है जो 1983 विश्वकप विजेता भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक है। फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल यानी कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देवी का किरदार निभा रही हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में साथ साथ रिलीज किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें