कम कीमत पर किराये के घर में रहने के लिए इस युवती ने लगा गजब का जुगाड़, वायरल हुआ आईडिया

कम कीमत पर किराये के घर में रहने के लिए इस युवती ने लगा गजब का जुगाड़, वायरल हुआ आईडिया

किराए को कम करने के लिए लड़की ने बालकनी में एक तम्बू बनाकर उसे किराए पर देने का फैसला किया

हम अपने चारो ओर तरह तरह के विज्ञापन देखते है। इनमें से कुछ अलग और अनोखे होते है. एक ऐसा ही विज्ञापन न्यूजीलैंड में इन दिनों चर्चा में है. यहाँ की एक 27 वर्षीय महिला का दिया हुआ एक विज्ञापन शहर में चर्चा का विषय बन गया है। सांद्रा नाम की युवती ने अपने फ्लैट की बालकनी किराए पर देने की पेशकश की है। सैंड्रा खुद घर किराए पर रहती है और उस पर उसने बालकनी को किराए पर देने का विज्ञापन दिया है। अपने उपर पड़ रहे किराए को कम करने के लिए इस लड़की ने बालकनी में एक तम्बू बनाकर उसे किराए पर देने का फैसला किया।
आपको बता दें कि  युवती द्वारा दिए इस विज्ञापनों के मुताबिक, इस बालकनी टेंट में 2 लोग बैठ सकते हैं। बालकनी से तारों वाला आकाश का नज़ारा दिखता है। ये टेंट वाटर प्रूफ है और इसमें गद्दे के साथ एक तकिया मुफ्त में है। बालकनी के ऊपर छत नहीं है। सैंड्रा के एड के मुताबिक, यह टेंट किराएदार घर के किचन, बाथरूम और लिविंग रूम का इस्तेमाल कर सकता है। इस बालकनी टेंट का मासिक किराया £402 (लगभग 40,400 रुपये) है।
अपने इस क्रिएटिव विचार के बारे में सैंड्रा का कहना हैं, ''ज़्यूरिख में रहने के लिए घर ढूंढना बहुत मुश्किल है। उपर से किसी छात्र के लिए किराए पर लेना विशेष रूप से महंगा है। कम कीमतों पर अच्छी जगह किराए पर नहीं ली जा सकती। तो एक बालकनी टेंट का विचार आया।
गौरतलब हा कि सांद्रा के ऑनलाइन विज्ञापनों में बहुत से लोग रुचि दिखा रहे हैं। इस बालकनी टेंट के लिए कई लोगों ने सैंड्रा से संपर्क किया। सैंड्रा के आइडिया को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।