टाइगर श्रॉफ ने क्रिसमस 2022 को 'गनपथ' की रिलीज के लिए ब्लॉक किया

(Photo : IANS)

फिल्म को बताया अपनी सबसे महत्वाकांक्षी और चुनौतीपूर्ण प्रोजेक्ट्स में से एक

मुंबई,  (आईएएनएस)| अभिनेता टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गनपथ' को क्रिसमस पर रिलीज होने के कारण ब्लॉक कर दिया गया है और यह 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के एक टीजर को अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया। उन्होंने हिंदी में कहा कि, "अपुन को जनता ने और भगवान ने बोला आने को, तो अपुन आ रे ला है।"
अभिनेता ने 'गनपथ' को अपनी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक के रूप में लेबल किया है। टाइगर ने कहा, "'गनपथ' मेरी सबसे महत्वाकांक्षी और चुनौतीपूर्ण परियोजनाओं में से एक रही है। यह वास्तव में मुझे एक्शन के मामले में भी एक चरम स्तर तक चुनौती देने वाला है। विचार को अपने लिए बहुत ऊपर ले जाना है और यहां हमारे दर्शकों के लिए एक नया एक्शन व्यक्त करने के लिए गनपथ बिल्कुल सही माध्यम है।" वशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट गुड कंपनी के सहयोग से गनपथ पेश कर रहे हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित और वशु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी द्वारा निर्मित है।
बहल ने कहा, "अगर घबराहट और उत्तेजना एक महान अंतिम आउटपुट की ओर ले जाती है तो मुझे दोनों में से कुछ और चाहिए।" उन्होंने कहा कि दुनिया भर में महामारी की स्थिति को देखते हुए कुछ बाधाएं हैं लेकिन उनके पास एक महान टीम है और बहुत उत्साह है। बहल ने कहा, "टाइगर हमारे लिए मानक स्थापित करता रहता है और जैकी हमारे सिस्टम में चलने वाला एड्रेनालिन है।"
अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी ने कहा, "फिल्म में शानदार एक्शन है, इसमें एक मजबूत भावनात्मक कोर है जो इसे दूसरे स्तर पर ले जाता है। टाइगर की अभूतपूर्व ऊर्जा, अनुशासन और फिल्म के प्रति प्रतिबद्धता ने हम सभी को प्रभावित किया है।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)


इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें