दो ट्रिपलिंग बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला को आगे के इलाज के लिए ले जाया गया जहाँ रास्ते में ही उसकी मौत हो गई

आज कल सड़क दुर्घटना की संख्या में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। चालकों की लापरवाही एक भयंकर परिणाम के रूप में सामने आ रही है। वंसदा तालुका के वंसदा-धरमपुर रोड पर वडीचोंडा गांव के बीच में एक मोड़ के पास दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला को आगे के इलाज के लिए ले जाया गया, रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।
आपको बता दें कि दुर्घटना में घायल अन्य बाइक सवार को सामान्य चोटों के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। धर्मपुर हथनबाड़ी में रहने वाले राजूभाई देवजीभाई जादव गावित फलिया में रहने वाले जिनाभाई जतरभाई वंधू और खटांबा की शर्मिलाबेन महेशभाई तीनों एक ही बाइक से धर्मपुर की ओर जा रहे थे। इस बीच, पीपलखेड़ के देवेंद्र शंकरभाई गवड़ा, केलिया के अजयभाई देवरंभाई पाधेर और मनीषभाई देवजीभाई वाघेरा ने वंसदा तालुका में वंसदा-धरमपुर रोड पर वाडीचोंडा गांव के मोड़ के पास अपनी ट्रिपल सवार यूनिकॉन बाइक से टक्कर मार दी।
इस टक्कर में राजूभाई जादव और जिनाभाई वंधू की मौके पर ही मौत हो गई।  शर्मिलाबेन ने चिखली रेफरी के रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि यूनिकॉन बाइक सवारों को सामान्य चोटों के साथ अस्पताल ले जाया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें