शादी के लिए मना करने वाली प्रेमिका के घर बंदूक लेकर मनाने गया था युवक, डेढ़ लाख रुपये देखकर बदली नियत

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

बार के कैश काउंटर पर पैसे देखकर बदल गई युवक की नियत और पैसे लेकर सूरत आ गया

कहते है की आज के जमाने में पैसों के आगे किसी की नहीं चलती। कुछ ऐसा ही फिर एक बार फिर देखने मिला। पश्चिम बंगाल के एक युवक को सूरत पुलिस ने हिरासत में लेकर उसके पास से 10 हजार की पिस्टल और 1.48 लाख कैश जप्त किए थे। युवक से पूछताछ करने पर पता चला कि वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और वहाँ से चोरी करके भागा है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुना पोलिस का स्टाफ जब पेट्रोलिंग में था। तभी उन्हें कड़ोदरा सारोली पाटिया के पास एक रजत उर्फ गोलु अग्रवाल को हिरासत में लिया था। जिसके पास से पुलिस ने पिस्टल और कैश जप्त किए। पुलिस द्वारा पूछताछ में पता चला कि युवक पश्चिम बंगाल में रहने वाली एक युवती के साथ प्यार करता था और उससे शादी भी करना चाहता था। पर युवती का परिवार इस बारे में नहीं मान रहा था। इसके चलते वह पिस्टल लेकर उसके परिवार को धमकाने जा रहा था। 
रजत पश्चिम बंगाल के 'तनिशा बार एंड रैस्टौरेंट' में काम करता था। जब वह लड़की के परिवार को धमकाने जा रहा था। तभी उसने बार के कैश काउंटर पर 1.48 लाख रुपए देखे थे। यह देखते ही तनिशा की दानत बिगड़ गई थी। पैसे लेकर वह यह सोचकर सूरत आ गया कि उसे यह पैसे शादी करने के लिए काम आएंगे। फिलहाल पुलिस ने रजत को पश्चिम बंगाल पुलिस को सौंपने की कार्यवाही शुरू की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें